नई दिल्ली, जेएनएन। Raksha Bandhan Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। साल की शुरुआत से ही एक-एक करके कितनी ही छोटी बड़ी फिल्में आईं और भाप बनके उड़ गईं। रनवे 34, सत्यमेव जयते 2, निकम्मा ये कुछ ऐसी फिल्मी थीं जिसके शोज दूसरे दिन ही घटाने पड़े। कंगना रनोट की 'धाकड़' तो दूसरे दिन ही सिनेमाघरों से गायब थी। कुछ ऐसा ही हाल रहा है आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' का। ये दोनों ही फिल्में धीरे-धीरे टिकट खिड़की पर दम तोड़ रही हैं। अब वजह चाहे जो भी हो पर बॉलीवुड की इन फिल्मों पर अकेली निखिल सिद्धार्थ की तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' भारी पड़ रही है।

रक्षाबंधन इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म का हाल तो बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज से भी ज्यादा खराब है। फिल्म 8 दिनों में मुश्किल से 40 करोड़ कमा पाई है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार लगभग 70 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म जल्द ही इस साल की फ्लॉप फिल्में में से एक बनने वाली है। 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई रक्षाबंधन को 5 दिन के लंबे वीकेंड का भी फायदा नहीं मिल पाया।

आनंद एल राय की 'रक्षाबंधन' अपने रिलीज के 8वें दिन सिर्फ 1.2 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है (इंडिया टुडे के ये आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही ये इस साल की अक्षय कुमार की लगातार तीसरी फ्लॉप बन कर सामने आई है। बॉक्स ऑफिस पर 'रक्षाबंधन' का कलेक्शन लगातार घट रहा है, इस हालत में ये कितने दिन और टिक पाएगी कहना मुश्किल है।

निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर 'रक्षा बंधन' को कड़ी टक्कर दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोग रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा को छोड़कर कार्तिकेय 2' देख रहे हैं। इसके चलते तेलुगु ओरिजन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए की कमाई की है।  

Edited By: Ruchi Vajpayee