नई दिल्ली। अब तक तो यही कहा जा रहा था कि 16 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स मिल रहा है। मगर अब भी जिस तरह से इस फिल्म की शानदार कमाई जारी है, इसकी उम्मीद तो शायद किसी ने नहीं की होगी। यह अपने पहले वीकेंड में लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही और अब दूसरा वीकेंड भी फिल्म 'शानदार' की वजह से कमाल का रहा है।

क्या कट्रीना की बहन ने छोड़ दिया है अपने बॉलीवुड डेब्यू का सपना?

दरअसल, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर उतनी खींच नहीं पा रही है, जितनी की उम्मीद थी। इसका सीधा-सीधा फायदा 'प्यार का पंचनामा 2' को मिल रहा है। इसने अपने दूसरे शुक्रवार को 2.40 करोड़, शनिवार को 3.25 करोड़ और रविवार को लगभग चार करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह इस फिल्म की कुल कमाई 49 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गई है।

शाहरुख ने लिया फैसला, अब शायद ही पोस्ट करें अबराम की तस्वीरें

देशभर में लगभग 1,400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' ने 6.80 करोड़ रुपये की कमाई से खाता खोला था। पहले शनिवार को इसमें उछाल आया और इसने 7.60 करोड़ रुपये कमाए। वहीं पहले संडे की छुट्टी पर इस फिल्म ने आठ करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए। सोमवार को भी इसकी कमाई में ज्यादा कमी नहीं आई और इसने 4.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर दिखाया। इस तरह चार दिन की कमाई का कुल आंकड़ा 27.10 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। आपको बता दें कि यह फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का सीक्वल है। इस फ्रेंचाइज की पहली कडी भी हिट साबित हुई थी।

Edited By: Pratibha Kumari