Move to Jagran APP

'पुष्पा द राइज' ने पहले हफ्ते में हिंदी बेल्ट में दिखाया दम, 2021 का तीसरा सबसे बड़ा फर्स्ट वीक कलेक्शन

दूसरे हफ्ते में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के सामने रणवीर सिंह की फिल्म 83 की विकट चुनौती है। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल तेलुगु मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज की गयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 02:17 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 07:30 AM (IST)
'पुष्पा द राइज' ने पहले हफ्ते में हिंदी बेल्ट में दिखाया दम, 2021 का तीसरा सबसे बड़ा फर्स्ट वीक कलेक्शन
Pushpa Box Office Collection Day 7. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण में धूम मचा रही तेलुगु फिल्म पुष्पा ने हिंदी बेल्ट में भी बेहतरीन कलेक्शन किया है और पहले हफ्ते में 26 करोड़ जमा कर लिये हैं। पहले हफ्ते में स्पाइडरमैन- नो वे होम जैसी बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्म होने के बावजूद पुष्पा ने अपना दम दिखाया। अब दूसरे हफ्ते में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के सामने रणवीर सिंह की फिल्म 83 की विकट चुनौती है। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज की गयी है। 

loksabha election banner

अगर पुष्पा के हिंदी बेल्ट में बॉक्स ऑफिस सफर को देखें तो फिल्म ने सधी हुई रप्तार दिखायी है। वर्किंग वीक में भी पुष्पा के कलेक्शंस एक निश्चित ठहराव के साथ आगे बढ़ते रहे। फिल्म 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 3.33 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को 3.79 और 5.56 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया।

वर्किंग वीक में फिल्म ने पहले सोमवार को 3.70 करोड़, मंगलवार को 3.60 करोड़, बुधवार को 3.53 और गुरुवार को 3.38 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। सिर्फ हिंदी बेल्ट में पुष्पा ने सात दिनों में 26.89 करोड़ नेट कलेक्शन किया है। जो इस साल का तीसरा बेस्ट वन वीक कलेक्शन है। इससे आगे फिलहाल अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ हैं। सूर्यवंशी ने पहले हफ्ते में 120 करोड़ और अंतिम- द फाइनल ट्रुथ ने 29.35 करोड़ जमा किये थे। वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 229 करोड़ पहले हफ्ते में जमा किये हैं।

अल्लू अर्जुन की यह पहली फिल्म है, जो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई है। सुकुमार निर्देशित पुष्पा क्राइम एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी आंध्र प्रदेश के जंगलों में चंदन की लकड़ी की तस्करी और इसका विरोध करने वालों के टकराव पर आधारित है। फिल्म में अल्लू और रश्मिका के साथ फहाद फासिल भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। सामंथा रूथ पर प्रभु ने फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग किया है, जो काफी चर्चित रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.