Move to Jagran APP

Box Office पर इस बर्फी की कितनी होगी मिठास, जानिये

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा अच्छा बिजनेस कर रही है और ऐसे में वो बॉक्स ऑफिस पर बरेली की बर्फी को कड़ी चुनौती दे सकती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 04:37 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 12:08 PM (IST)
Box Office पर इस बर्फी की कितनी होगी मिठास, जानिये
Box Office पर इस बर्फी की कितनी होगी मिठास, जानिये

मुंबई। इन दिनों छोटे शहरों की कहानियों का बड़े परदे पर जवावड़ा है। कहीं एक्शन तो कहीं रोमांस। बरेली की बर्फी भी उन्हीं में से एक है। नाम के हिसाब से फिल्म की कहानी भी बड़ी मीठी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये कितनी मिठास लाती है ये देखना होगा।

loksabha election banner

बरेली की बर्फी की बात करें उससे पहले आपको बता दें कि इस हफ़्ते गुरिंदर चड्ढा की फिल्म पार्टिशन 1947 भी रिलीज़ हो रही है। हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म अपने नाम के हिसाब से बंटवारे के दौर की कहानी है। अंग्रेजी में फिल्म का नाम वायसरॉय हॉउस रखा गया है। ये भारत के अंतिम वायसरॉय लॉर्ड माउंटबेटन से जुड़ी घटनाओं पर आधारित है। इतना ही नहीं इस हफ़्ते हिंदी बेल्ट के दर्शक एक और फिल्म देख सकेंगे, जिसका नाम है ललकार। दरअसल ये धनुष और काजोल स्टारर वीआईपी 2 ' का हिंदी वर्ज़न है। वीआईपी 2 पिछले हफ़्ते रिलीज़ हो चुकी है लेकिन सिर्फ तमिल में। फिल्म के तेलुगु और हिंदी संस्करण को 18 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है। 

'नील बटे सन्नाटा' जैसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी ने बरेली की बर्फी का निर्देशन किया है। ये कहानी चिराग दुबे ( आयुष्मान तिवारी), बिट्टी मिश्रा ( कृति सनोन) और प्रीतम विद्रोही ( राजकुमार राव ) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में छोटे शहरों के बड़े बड़े सपने, रहन-सहन और तौर-तरीकों को बारीकी से फोकस करने का दावा किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में कुछ कुछ बहन होगी तेरी जैसी भी झलक मिलती है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: भूमि पेडनेकर के पापा ने जिस बात पर दी पार्टी वो पढ़ कर आप चौंक जायेंगे

 

बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई 'राब्ता' के बाद कृति की आ रही ये फिल्म उनके करियर के लिए भी काफी अहम् है, जबकि आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का भी हाल कुछ ख़ास नहीं था। दो घंटे से कुछ ज़्यादा समय की बरेली की बर्फी को लेकर ट्रेड सर्किल का मानना है कि फिल्म की ओपनिंग डेढ़ से दो करोड़ के बीच हो सकती है। इस बीच इस तरह की ख़बर रही है कि सेंसर बोर्ड में हुए बदलाव के चलते बरेली की बर्फी को अभी तक सेंसर का सर्टिफिकेट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:सिद्धार्थ-जैकलीन के ऐसे सीन्स पर सेंसर की आपत्ति को लेकर मेकर्स ने बताई सच्चाई

 

बताया जाता है कि जब फिल्म के निर्माता सेंसर ऑफिस पहुंचे तो पहलाज निहलानी अपने पद से जा चुके थे और नए सेंसर प्रमुख ने पद नहीं संभाला था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.