नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री Narendra Modi नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म PM Narendra Modi का अभी तक का प्रदर्शन एवरेज रहा है। अगर बात करें सातवें दिन की तो फिल्म ने 1.30 करोड़ रुपये और अपनी झोली में डाल लिए हैं। इस प्रकार फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा अब 19.21 करोड़ रूपये हो गया है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से बॉक्स ऑफिस पर जितनी कमाई की उम्मीद की जा रही थी उसके अनुसार फिल्म की परफॉर्मेंस एवरेज रही है। 24 जून को रिलीज हुई फिल्म ने छठवें दिन यानि बुधवार को अपनी झोली में लगभग 1.71 करोड़ रुपये और डाल लिए थे। पांचवें दिन भी कमाई का ग्राफ कम रहा था क्योंकि वर्किंग डे होने के चलते सिनेमाघरों में लोगों की संख्या कम रही थी और फिल्म पर भी इसका असर देखने को मिला था। पांचवे दिन फिल्म ने 2.02 करोड़ का व्यापार किया था। अब गुरुवार को फिल्म की कमाई का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा और फिल्म ने कुल कलेक्शन में 1.30 करोड़ और जोड़ लिए। 

फिल्म ने पहले वीकेंड में थोड़ा अच्छा परफॉर्म किया था। तो अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म दूसरे वीकेंड में अच्छा परफॉर्म कर सकती है। हालांकि, फिल्म की टक्कर इंडियाज मोस्ट वांटेड और हॉलीवुड फिल्म अलादीन से भी है।  

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रिलीज़ के पहले वीकेेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था। रिलीज के चौथे दिन मतलब सोमवार को फिल्म ने अपनी झोली में 2.41 करोड़ डाल सकी थी। पहले दिन फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने 2.88 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 3.76 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 5.12 करोड़ की कमाई की थी। अपनी रिलीज़ के पहले वीकेेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था। सोमवार की बात करें तो फिल्म ने 2.41 करोड़ की कमाई की थी।

आपको बता दें कि, ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का अहम किरदार निभाया है। फिल्म चूंकि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के महज एक दिन बाद ही रिलीज हुई थी तो यह कयास लगाए जा रहे थे फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी। लेकिन अभी तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कमाल नजर नहीं आया है। बता दें कि, नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने लेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप