नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अर्जून कपूर स्टारर फिल्म 'पानीपत' को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार काफी धीरे है और लगातार कम हो रही है। पहले दिन 4.12 करोड़ के साथ ओपनिंग करने के बाद फिल्म को लोगों ने खास पसंद नहीं किया और इसका कलेक्शन पर काफी असर पड़ा। पहले हफ्ते में फिल्म ने 25.68 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था और शु्क्रवार को भी कलेक्शन पिछले दिनों के जैसा रही रहा।

अभी शुक्रवार के कलेक्शन की आधिकारिक जानकारी आना बाकी है, लेकिन पिछले 7 दिन के रिकॉर्ड्स के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म ने करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन दिल्ली, यूपी और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं फिल्म को कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' से कड़ी टक्कर मिली।

अगर फिल्म शुक्रवार को एक करोड़ तक का कलेक्शन करती है तो फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 27 करोड़ रुपये हो जाएगा। हालांकि, अब फिल्म के लिए चुनौतियां और भी बढ़ गई है, क्योंकि 'पति पत्नी और वो' के साथ ही अब 'मर्दानी-2' और इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'द बॉडी' भी बॉक्स ऑफिस की रेस में आ गई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

See you guys in cinemas this Friday, as Ahmad Shah Abdali! #Panipat @arjunk26 @kritisanon @AshGowariker #SunitaGowariker @RohitShelatkar @Shibasishsarkar @agppl @visionworldfilm @RelianceEnt @ZeeMusicCompany

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़, दूसरे दिन 5.78 करोड़, तीसरे दिन 7.78 करोड़, चौथे दिन 2.59 करोड़, पांचवें दिन 2.21 करोड़, छठे दिन 1.70 करोड़ और आठवें दिन 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। केसरी के बाद 2019 की दूसरी वॉर फ़िल्म पानीपत है, जिसमें मराठाओं और अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली की बीच जंग की कहानी दिखायी गयी है। बता दें कि निर्माताओं ने फ़िल्म की लम्बाई लगभग 12 मिनट कम करके 13 दिसम्बर से इसे फिर से रिलीज़ किया है। विवाद ख़त्म करने के साथ फ़िल्म को अधिक दर्शनीय बनाने की मंशा से ऐसा किया गया है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस