नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के लिए साल 2020 की शुरुआत उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। उनकी फ़िल्म 'पंगा' को उतनी शानदार ओपनिंग नहीं मिली, जितनी की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि, पंगा ने एक बार फिर बॉक्स ऑफ़िस पर वापसी की है। शुक्रवार के बाद पहला शनिवार 'पंगा' के लिए शानदार रहा। फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में उछाल देखा गया है। दो दिनों में कुल टोटल कलेक्शन  8.31 करोड़ पहुंच गया।

फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को कंगना रनोट स्टारर पंगा ने 5.61 करोड़ का बिजनेस किया। उम्मीदों के मुताबिक शनिवार को फ़िल्म को शुक्रवार के मुकाबले ज्यादा दर्शक मिले। फ़िल्म को मल्टीफ्लेक्स और टीयर- 2 शहरों में दर्शक मिले। हालांकि, छोटे कस्बो में फ़िल्म शानदार प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। अबतक कुल 8.31 करोड़ के कलेक्शन के बाद उम्मीद है कि रविवार को यह 15 करीब पहुंच जाएगी। 

रविवार को नेशलन हॉलीडे और वीकेंड का फायदा 'पंगा' को मिलना चाहिए। लोग गणतंत्र दिवस का सेलिब्रेशन करने के लिए सिनेमाघरों का रुख़ कर सकते हैं। हालांकि, 'पंगा' को 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' से कड़ी टक्कर मिल रही है। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' सिंगल स्क्रीन पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, तो 'तानाजी' महाराष्ट्र के रीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। अगर रविवार को 'पंगा' 10 करोड़ के ऊपर का कलेक्शन करने में कामयाब रहती है, तो यह शानदार वापसी होगी। 

आपको बता दें कि पंगा फ़िल्म में एक महिला कबड्डी खिलाड़ी कहानी दिखाई गई है। कंगना ने इसमें जया की भूमिका निभाई है। जया नेशलन लेवल की खिलाड़ी है और रेलवे में टिकट देने का काम करती है। वह शादी के बाद घर के काम में व्यस्त है। हालांकि, उसे भारतीय टीम के लिए खेलना है। इसके लिए वह एक बार फिर मैदान वापसी करती है। इस फ़िल्म कंगना ने ही प्रोड्यूस किया है। अब देखना है कि फ़िल्म कितना कलेक्शन करती है? 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस