नई दिल्ली, जेएनएन। देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी के सदस्य करण देओल का डेब्यू फीका रहा। उनकी पहली फ़िल्म पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफ़िस पर रफ़्तार नहीं पकड़ सकी। फ़िल्म ने छह दिनों में लगभग 6 करोड़ का कलेक्शन ही किया है।

सनी देओल ने पल पल दिल के पास को ख़ुद निर्देशित किया है। फ़िल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी और बेहद कमज़ोर ओपनिंग ली थी। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट पर दिये गये आंकड़ों के अनुसार, पल पल दिल के पास ने 25 सितम्बर तक 6.07 करोड़ का कलेक्शन ही किया है। फ़िल्म ने 1.12 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था और 4.42 करोड़ ओपनिंग वीकेंड में जमा किये थे। इस फ़िल्म से सहर बाम्बा ने भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है। पल पल दिल के पास में करण ने हिल एरिया में एडवेंचर स्पोर्ट्स करवाने वाले ट्रेनर का रोल अदा किया है, जबकि सहर टूरिस्ट बनी हैं। दोनों के बीच प्यार हो जाता है और फिर कहानी में ट्विस्ट आते हैं। 

पल पल दिल के पास के साथ संजय दत्त की प्रस्थानम और सोनम कपूर की द ज़ोया फैक्टर भी रिलीज़ हुई थीं। संयोग से यह दोनों फ़िल्में भी बॉक्स ऑफ़िस पर नहीं चलीं। 6 दिनों में प्रस्थानम ने जहां 4.33 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं द ज़ोया फैक्टर ने 2.85 करोड़ जमा किये हैं। द ज़ोया फैक्टर क्रिकेट और अंधविश्वास पर आधारित फ़िल्म है, जिसमें दुल्कर सलमान ने क्रिकेटर का रोल निभाया था। 

इस शुक्रवार कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ ना होने की वजह से इन तीनों फ़िल्मों को एक हफ़्ते का समय और मिल गया है, मगर उसके बाद 2 अक्टूबर को रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी, जिसको लेकर काफ़ी हाइप है। वॉर की रिलीज़ के बाद इन तीनों फ़िल्मों के लिए आगे की राह मुश्किल हो जाएगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस