Move to Jagran APP

Box Office: पद्मावत ने मंगलवार को कमाये इतने करोड़, रफ़्तार पर लगा ब्रेक

पद्मावत की नज़र अब चेन्नई एक्सप्रेस के 227 करोड़ और किक के 232 करोड़ के कलेक्शन को पार करने पर है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 07 Feb 2018 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2018 12:59 PM (IST)
Box Office: पद्मावत ने मंगलवार को कमाये इतने करोड़, रफ़्तार पर लगा ब्रेक
Box Office: पद्मावत ने मंगलवार को कमाये इतने करोड़, रफ़्तार पर लगा ब्रेक

मुंबई। फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के दूसरे मंगलवार को छह करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार अब जा कर थोड़ी कम हुई है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर पद्मावत में अब भी जान बाकी है।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ने 13वें दिन यानि मंगलवार को एक दिन पहले के कलेक्शन से एक करोड़ कम यानि छह करोड़ कमाए। पद्मावत का नेट इंडिया कलेक्शन अब 225 करोड़ 50 लाख रूपये हो गया है। पद्मावत की नज़र अब चेन्नई एक्सप्रेस के 227 करोड़ और किक के 232 करोड़ के कलेक्शन को पार करने पर है और माना जा रहा है कि फिल्म एक दो दिन में दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ देगी और फिर उसका अगला निशाना धूम 3 और कृष 3 होगा। हां, सलमान खान की सुल्तान के 301 करोड़ 50 लाख रूपये के कलेक्शन तक पहुंचना मुश्किल है। सबसे अधिक कमाऊ वाली इस लिस्ट में बाहुबली 2 पहले स्थान पर है और उसके बाद दंगल, पीके, टाइगर ज़िंदा है और बजरंगी भाईजान का नंबर है। पद्मावत साल ने पहले महीने में रिलीज़ हो कर 200 करोड़ कमाने का नया रिकॉर्ड बना पहले ही लिया है। फिल्म ने पहले हफ़्ते में 166 करोड़ 50 लाख और दूसरे वीकेंड में 46 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया है।

संजय लीला भंसाली की पद्मावत अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ग्रॉस कलेक्शन के मामले में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में दसवें नंबर पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.