Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 14: बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का कहर जारी, ताबड़तोड़ कमाई के बाद 100 करोड़ से अब इतनी दूर

अभय वर्मा और शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्तों का सफर पूरा कर लिया है। 14 दिनों में फिल्म ने शानदार बिजनेस किया। कम बजट के बावजूद मुंज्या थिएटर्स में भीड़ जुटाने में कामयाब रहा। अब फिल्म तीसरे हफ्ते के लिए कमर कस रही है। आइए जानते हैं मुंज्या के लिए बॉक्स ऑफिस पर आने वाला वक्त कैसा होगा...

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 20 Jun 2024 08:20 PM (IST)
'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए दो हफ्ते, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है। फिल्म ने अब थिएटर्स में रिलीज के दो हफ्ते पूरे कर लिए है। इसके साथ ही 'मुंज्या' का बिजनेस भी शानदार ऊंचाइयां छू रहा है। हालांकि, गुरुवार को फिल्म के कलेक्शन में अब तक की सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिली। फिर भी 'मुंज्या' ने करोड़ में कमाई की है।

कम बजट में बनी 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तांडव मचाया। यहां कि जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही और कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन जैसी बड़ी फिल्में भी 'मुंज्या' का कुछ नहीं बिगाड़ सकीं।

'मुंज्या' ने मचाया खूब तांडव

'मुंज्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्तों का सफर शानदार रहा। 4 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने धीरे- धीरे आगे बढ़कर शानदार कलेक्शन किया। लोक कथा पर बनी इस फिल्म ने खूब चर्चा बटोरी। 'मुंज्या' नाम के ब्रह्म राक्षस की कहानी लोगों को पसंद आई और थिएटर्स दर्शकों से भर गए।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

क्या तीसरे हफ्ते में जारी रहेगा कहर ?

'मुंज्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता कठिन हो सकता है। गुरुवार को पहली बार फिल्म ने सबसे कम कमाई। हालांकि, वीकेंड पर एक बार फिर बिजनेस में उछाल देखने को मिल सकता है, लेकिन इसके बाद वर्क डेज की मार भी 'मुंज्या' को सहनी पड़ सकती है।

दो हफ्ते में किया कितना बिजनेस

'मुंज्या' ने पहले हफ्ते में लगभग 35 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, दूसरे हफ्ते में बिजनेस बढ़कर 70 करोड़ के करीब पहुंच गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने गुरुवार को देशभर में 1.56 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) कमाए है। इसके साथ ही 'मुंज्या' ने रिलीज के 14 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 67.01 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Munjya Box Office: नोटों की बारिश में नहाया ''मुंज्या' ', दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई

100 करोड़ से इतनी दूर फिल्म

'मुंज्या' के लिए 50 करोड़ के बाद अगला माइल स्टोन 100 करोड़ का है, लेकिन अभी फिल्म इससे लगभग 30 करोड़ पीछे चल रही है। अब देखना ये है कि क्या आने वाले वक्त में 'मुंज्या' ये कारनामा कर पाता है या फिर 80-90 करोड़ पर थम जाएगा।