मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। मिशन मंगल अक्षय की सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बनने से बस कुछ कदम दूर है। इस बीच मिशन मंगल ने ऑस्ट्रेलिया में भी नया रिकॉर्ड बना लिया है। मिशन मंगल ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन गयी है। 

मिशन मंगल ने ऑस्ट्रेलिया में पहली सितम्बर तक 6 लाख डॉलर यानि लगभग 2.91 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही फ़िल्म ने हाउसफुल सीरीज़, केसरी, पैडमैन को पीछे छोड़ दिया है, जो ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्में थीं। 

इधर, घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर भी मिशन मंगल ने शानदार प्रदर्शन किया है। 15 अगस्त को रिलीज़ हुई फ़िल्म तीसरे हफ़्ते में चल रही है और साहो जैसी बड़ी चुनौती के बावजूद तीसरे वीकेंड में 9.09 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीसरे वीकेंड के बाद मिशन मंगल 187.20 करोड़ जमा कर चुकी है।

सोमवार के कलेक्शंस के बाद मिशन मंगल अक्षय की Highest Grosser फ़िल्म 2.0 को पीछे छोड़ देगी, जिसने 188 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा मिशन मंगल रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की बाजीराव मस्तानी (184 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी है और अब रणबीर कपूर की यह जवानी है दीवानी के लाइफ़ टाइम कलेक्शन (190 करोड़) को पीछे छोड़ने के रास्ते पर है। मिशन मंगल All Time Highest Grosser Films की सूची में 21वें स्थान पर आ गयी है। अब गणेशोत्सव के चलते फ़िल्म के बिज़नेस में कुछ और बढ़ोत्तरी होने की सम्भावना बन गयी है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप