Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha Box Office Day 4: आमिर खान के लिए बुरा सपना बनी 'लाल सिंह चड्ढा', चार दिन में बस इतनी रही कमाई

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4 आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है। फिल्म ने 4 दिनों में इतना कम कलेक्शन किया है कि ये पिछले 10 सालों में आमिर खान का सबसे लोवेस्ट टोटल है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 08:04 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:04 AM (IST)
Laal Singh Chaddha Box Office Day 4: आमिर खान के लिए बुरा सपना बनी 'लाल सिंह चड्ढा', चार दिन में बस इतनी रही कमाई
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली, जेएनएन। Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', सिनेमाघरों से ज्यादा विवादों में चल रही है। फिल्म को लेकर आमिर खान पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। बावल इतना जबरदस्त है कि अब फिल्म की कमाई पर इसका असर साफ नजर आ रहा है। हालांकि रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर राहत की खबर आई कि रविवार को लाल सिंह को लेकर लोगों में थोड़ी दिलचस्पी बढ़ी और इसने 15 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की। वहीं अगर फिल्म के विशाल बजट की तरफ नजर दौड़ाएं, तो ये आंकड़ा नाकाफी लगेगी। कुल मिलाकर लाल सिंह चड्ढा के लिए आने वाला समय और मुश्किल होने वाला है।

loksabha election banner

आमिर खान के लिए 4 बाद की वापसी बेस्वाद रही। लाल सिंह चड्ढा ने मल्टीप्लेक्स में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मास बेल्ट में फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया गया। रविवार का दिन कुछ अच्छी खबर लेकर आया, फिल्म की कमाई में 15 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की गई। जैसा की उम्मीद की जा रही थी रविवार की छुट्टी का फायदा इन फिल्मों को मिलेगा और हुआ भी वैसा ही। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 180 करोड़ के आस पास है ऐसे में 4 दिनों में इसका 50 करोड़ भी ना कमा पाना आमिर के लिए किसी बेहद खराब सपने जैसा होगा।  

बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही लाल सिंह चड्ढा ने 9.85 से लेकर 10.65 के बीच का बिजनेस किया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 38.75 करोड़ हो गई है (यह आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। ये हालात तब हैं जब फिल्म को 5 दिन लंबा वीकेंड मिला। आमिर खान की पिछले 10 सालों में ये 4 दिनों में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वैसे अभी 15 अगस्त का एक और दिन बाकी है इसे परफॉर्म करने के लिए, मंगलवार से इसके लिए और भी मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.