Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 Box Office Collection: 'रॉकी भाई' का दुनियाभर में बजा डंका, 6 हफ्ते सिनेमाघर में टिककर की ताबड़तोड़ कमाई

KGF 2 Box Office Collection Day 43 यश स्टारर केजीएफ 2 ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है बावजूद इसके लोग रॉकी भाई को सिनेमाघर की बड़ी स्क्रीन पर जाकर देख रहे हैं। यही वजह है कि 6 हफ्तों के बाद भी फिल्म ने अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 02:02 PM (IST)
KGF Chapter 2 Box Office Collection: 'रॉकी भाई' का दुनियाभर में बजा डंका, 6 हफ्ते सिनेमाघर में टिककर की ताबड़तोड़ कमाई
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 43

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 43: 'केजीएफ चैप्टर 2' ने सिनेमाघरों में छह हफ्ते पूरे कर लिए हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई कम होती नहीं दिख रही है। 43 दिनों के बाद भी फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़ते हैं। प्रशांत नील की पॉपुलर केजीएफ फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त 14 अप्रैल को रिलीज हुई। फिल्म में यश लीड रोल प्ले कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में अपने प्रदर्शन से कई दिल जीते हैं।

loksabha election banner

'केजीएफ 2' ने बनाया रिकॉर्ड 

केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुए 43 दिन हो चुके हैं। लेकिन फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी रॉकी भाई यानी यश का स्टारडम लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम ये कि 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म को अपने सामने टिकने नहीं दिया। जिसके चलते इसने दुनियाभर में 1210.53 करोड़ कमा लिए हैं। अभी ये सिलसिला थमने वाला नहीं है, ये आंकड़े आने वाले दिनों में और बढ़ने वाले हैं।

6 हफ्तों में कमाए इतने करोड़

बता दें कि यश स्टारर 'केजीएफ 2' ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है बावजूद इसके लोग रॉकी भाई को सिनेमाघर की बड़ी स्क्रीन पर जाकर देख रहे हैं। यही वजह है कि 6 हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अभी तक अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है। 'केजीएफ 2' की रिलीज के बाद कई बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज हुईं, लेकिन इसकी रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगा पाई।

विदेश में भी छाए यश

केजीएफ चैप्टर 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, जिसमें कनाडा में कई शो करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बनना भी शामिल है। बात अगर बॉलीवुड फिल्मों की करें तो कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में पहले ही हफ्ते में इस साल की हिन्दी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.