Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection: Shahid Kapoor का कमाल अब भी जारी, 275 करोड़ के करीब

Kabir Singh Box Office Collection Shahid Kapoor और Kiara Advani स्टारर फिल्म कबीर सिंह रेस में बनी हुई है और अब 275 करोड़ के करीब है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 12:43 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection: Shahid Kapoor का कमाल अब भी जारी, 275 करोड़ के करीब
Kabir Singh Box Office Collection: Shahid Kapoor का कमाल अब भी जारी, 275 करोड़ के करीब

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने उम्मीद से ज्यादा की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है। ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी यह फिल्म अब कम स्क्रीन मिलने के बावजूद और पांच हफ्तों के बाद भी रेस में बनी हुई है। फिल्म ने शुक्रवार को लेगभग 70 लाख रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं और अब फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 274 करोड़ से ज्यादा हो गया है। 

loksabha election banner

इससे पहले फिल्म ने गुरुवार को 71 लाख, बुधवार को 77 लाख, मंगलवार को 82 लाख, सोमवार को 82 लाख, रविवार को 2.30 करोड़, शनिवार को 1.65 करोड़ और शुक्रवार को 1.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने सप्ताह में 134.42 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 78.78 करोड़, तीसरे सप्ताह में 36.40 करोड़, चौथे सप्ताह में 16.66 करोड़ और पांचवे सप्ताह में 8.10 करोड़ रुपये रहा था। अब एक बार फिर इस वीकेंड में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

आपको बता दें कि इस समय सिनेमाघरों में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्में भी अच्छी कमाई कर रही हैं। कुछ फिल्मों ने इस शुक्रवार को दस्तक दी है। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) रिलीज हो चुकी है। साथ ही फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit dosanjh) और कृति सनोन (Kriti Sanon) की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: The Lion King Box Office Day 8: 100 Crore से इतना दूर है यह Hollywood फिल्म

बताते चलें कि कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी। तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की यह रीमेक शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.