नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh box office collection Day 4 Shahid Kapoor की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 70.83 करोड़ रहा है। फिल्म शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म साबित हो रही है। रिलीज से चौथे दिन की बात करें तो फिल्म ने 17.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। और कयास लगाए जा रहे हैं कि रिलीज से पांचवे दिन फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब (100 Crore Club) में एंट्री कर लेगी। 

कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। Shahid Kapoor और Kaira Advani स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। चौथे दिन मतलब सोमवार की बात करें तो फिल्म ने 17.5 करोड़ की कमाई करते हुए धमाल कर दिया है क्योंकि वर्किंग डे पर भी फिल्म को अच्छी कमाई हुई है। और अब लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पांचवे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। फिल्म की कुल कमाई अब 88.37 करोड़ रुपये हो गई है।

पहले दिन फिल्म ने 20.21 करोड़ की कमाई की थी जो कि शानदार ओपनिंग है। शनिवार को कबीर सिंह ने 22.71 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस प्रकार कबीर सिंह ने महज दो दिनों में 42.92 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। वहीं तीसरे दिन मतलब रविवार को शाहिद की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 27.91 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर ली थी। अब कबीर सिंह का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 70.83 करोड़ हो चुका है। वहीं, चार दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 88.37 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। 

आपको बता दें कि कबीर सिंह भारत में 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं ओवरसीज की बात करें तो 493 स्क्रीन फिल्म को मिली हैं। वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया गया है। इस साल रिलीज हुई फिल्मों में कबीर सिंह ओपनिंग के मामले में चौथे पायदान पर आ गई है। इस मामले में भारत 42.30 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबसे ऊपर है। इसके बाद फिल्म कलंक 21.60 करोड़ के साथ दूसरे पायदान पर है। केसरी ने 21.06 की ओपनिंग ली थी और फिल्म कबीर सिंह चौथे नंबर पर है। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Movie Review: एक अनोखी लव स्टोरी, Shahid Kapoor की शानदार परफॉर्मेंस, मिले इतने Stars

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni