नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 27: घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड को तोड़ने वाली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की रफ्तार अब धीमी पड़ गई है। इसका कारण सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्में हैं। लेकिन फिर भी कबीर सिंह ठीक कमाई करती जा रही है। बुधवार को फिल्म ने लगभग एक करोड़ और अपनी कमाई में जोड़ लिए हैं। 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का कुल कलेक्शन 264.74 करोड़ रुपये हो गया है। बुधवार को फिल्म ने 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म पर हालिया रिलीज फिल्मों का असर देखने को मिल रहा है और साथ ही कबीर सिंह चौथा सप्ताह भी चल रहा है। खास तौर पर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 के कारण कबीर सिंह का कलेक्शन प्रभावित हुआ है। फिल्म सुपर 30 ने 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है जिसके कारण चौथे सप्ताह में कबीर सिंह के कलेक्शन में कमी आई है। इससे पहले 28 जून को रिलीज हुई आर्टिकल 15 के कारण कबीर सिंह की कमाई पर ज्यादा असर नहीं देखा गया था। बहरहाल फिल्म बंपर कमाई कर चुकी है। 

फिल्म ने शुक्रवार को 2.54 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये, रविवार को 4.05 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.65 करोड़ रुपये, मंगलवार को 1.60 करोड़ रुपये और बुधवार को करीब एक करोड़ रुपये की कमाई की है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी। तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की यह रीमेक शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। 

शाहिद कपूर के करियर के लिए कबीर सिंह महत्वपूर्ण फिल्म है। क्योंकि यह उनकी सोलो फिल्म है जो 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकी। इसके साथ फिल्म 200 करोड़ और 250 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ती हुई आगे बढ़ रही है। 

Posted By: Rahul soni