नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 25 : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) रिलीज होने के बाद पहले ही दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। लेकिन अब चौथे हफ्ते में आकर फिल्म की रफ्तार कुछ धीमी हो गई है। इसकी वजह ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ भी मानी जा रही है। हालांकि कबीर सिंह ने चौथे हफ्ते में सोमवार तक 261 करोड़ रुपए बिजनेस कर लिया है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस है।

ऋतिक की ‘सुपर 30’ पिछेल हफ्ते 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। उस दिन ‘कबीर सिंह’ कालेक्शन 2.54 करोड़ रहा था। जबिक शनिवार को फिल्म की कमाई में इज़ाफा हुआ और फिल्म ने 3.75 करोड़ का बिजनेस किया। ये सिलसिला रविवार को भी कायम रहा और फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपए कमाए, लेकिन इसके बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरवट देखने को मिली। फिल्म एक दिन में केवल 1.65 करोड़ रुपए ही कमा पाई। जबकि सुपर 30 के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने चार में दिन में लगभग 58 करोड़ रुपए का लिए हैं। जो कि एक अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है।

आपको बता दें कि कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी। तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक होने के चलते कबीर सिंह से ठीकठाक बिज़नेस की उम्मीद थी, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर इस क़दर छा जाएगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। कबीर सिंह ने पहले हफ़्ते में ही अपने तेवर दिखाते हुए 134.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। और चौथे हफ्ते तक फिल्म ने 250 करोड़ा का आंकड़ा पार करते हुए 261 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप