मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 22: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। और आज शुक्रवार को 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब वीकेंड में फिल्म से उम्मीदें हैं कि कलेक्शन में इजाफा हो। 

फिल्म ने गुरुवार को ठीक कमाई करते हुए 3.32 करोड़ रुपये और अपने ओवरऑल कलेक्शन में जोड़ लिए थे।फिल्म की कुल कमाई 249.60 करोड़ रुपये हो गई थी और अब शुक्रवार को यह आंकड़ा 250 करोड़ को पार कर गया है। हिंदी फिल्मों में अभी तक की सबसे बड़ी ग्रॉसर (10th Highest grossing Hindi Film) और 2019 में भी सबसे बड़ी ग्रॉसर (Highest grossing Hindi film of 2019) बनने के बाद अब फिल्म से इस वीकेंड काफी उम्मीदें हैं। वीकेंड में शुक्रवार के अलावा दो दिन शनिवार और रविवार और फिल्म के पास हैं। 

शुक्रवार को चूंकि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) भी दस्तक दे चुकी है तो इसका असर भी फिल्म की कमाई पर देखने को मिला है। लेकिन कबीर सिंह को वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तो इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 21: Shahid Kapoor और Kiara Advani की Blockbuster को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

बताते चलें कि सुपरहिट ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) बन चुकी कबीर सिंह ने इस बुधवार को 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉसर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया था। इसके साथ कबीर सिंह अभी तक की हिंदी फिल्म हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें पायदान पर आ गई है और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब 11वें स्थान पर पहुंच गई है।  

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप