नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 20: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। अब फिल्म 250 करोड़ के करीब है और जल्द इस आंकड़े को पार कर जाएगी। फिल्म ने गुरुवार को भी ठीक कमाई करते हुए 3.32 करोड़ रुपये और अपने ओवरऑल कलेक्शन में जोड़ लिए हैं। 

हिंदी फिल्मों में अभी तक की सबसे बड़ी ग्रॉसर (10th Highest grossing Hindi Film) और 2019 में भी सबसे बड़ी ग्रॉसर (Highest grossing Hindi film of 2019) बनने के बाद अब फिल्म से इस वीकेंड काफी उम्मीदें हैं। फिल्म ने गुरूवार को अच्छी कमाई करते हुए 3.32 करोड़ और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं। अब फिल्म रिलीज से 21 दिनों बाद 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म की कुल कमाई 249.60 करोड़ रुपये हो गई है। 

सुपरहिट ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) बन चुकी कबीर सिंह ने बुधवार को 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉसर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी (Uri The surgical Strike) का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये रहा था जिससे कबीर सिंह आगे निकल चुकी है। इसके साथ कबीर सिंह अभी तक की हिंदी फिल्म हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें पायदान पर आ गई है और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब 11वें स्थान पर पहुंच गई है।

आपको बता दें कि फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick), शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) के लाइफ टाइम कलेक्शन को भी पछाड़ दिया था। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 20: Shahid Kapoor की फिल्म बनी 10वीं सबसे बड़ी ग्रॉसर, अब 250 करोड़ की तैयारी

Posted By: Rahul soni