Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 17: तीसरे वीकेंड में Shahid Kapoor की फ़िल्म को मिले इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 17 12 जुलाई से कबीर सिंह की राह थोड़ा मुश्किल हो सकती है क्योंकि रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 रिलीज़ हो रही है जिसको लेकर हाइप है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:00 AM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 17: तीसरे वीकेंड में Shahid Kapoor की फ़िल्म को मिले इतने करोड़
Kabir Singh Box Office Collection Day 17: तीसरे वीकेंड में Shahid Kapoor की फ़िल्म को मिले इतने करोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 17: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फ़िल्म कबीर सिंह इन दिनों डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) के बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। फ़िल्म के 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद वंगा ने इंटरव्यूज़ में फ़िल्म के कुछ दृश्यों को जस्टिफाई किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया में लोग उनके पीछे पड़ गये। मगर, बॉक्स ऑफ़ि के आंकड़े तो कुछ और ही कह रहे हैं। इन सभी विवादों से परे कबीर सिंह बॉक्स ऑफ़िस (Kabir Singh Box Office) पर अपना जलवा बरकरार रखे हुए है। तीसरे वीकेंड में भी फ़िल्म ने 22 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया है। 

loksabha election banner

5 जुलाई को कबीर सिंह रिलीज़ के तीसरे हफ़्ते में दाख़िल हुई और ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 5.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल आया और 7.51 करोड़ रुपये जमा कर लिये, जबकि रविवार को कबीर सिंह ने ज़ोरदार जंप लगाते हुए 9.61 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया। इस तरह तीसरे वीकेंड में भी कबीर सिंह के खाते में 22.52 करोड़ रुपये आ गये।

इसके साथ ही 17 दिनों में फ़िल्म का कलेक्शन 235.72 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। साल 2019 की सबसे बड़ी फ़िल्म बनने के लिए कबीर सिंह को अब बस 8.34 करोड़ रुपये और चाहिए। तीसरे वीकेंड में फ़िल्म की रफ़्तार देखते हुए अनुमान है कि यह रकम इस हफ़्ते में मिल जानी चाहिए। हालांकि, 12 जुलाई से कबीर सिंह की राह थोड़ा मुश्किल हो सकती है, क्योंकि रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 रिलीज़ हो रही है, जिसको लेकर ट्रेड और दर्शकों के बीच काफ़ी हाइप है।

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी। तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक होने के चलते कबीर सिंह से ठीकठाक बिज़नेस की उम्मीद थी, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर इस क़दर छा जाएगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। कबीर सिंह ने पहले हफ़्ते में ही अपने तेवर दिखाते हुए 134.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म के कलेक्शंस 78.78 करोड़ रुपये रहे थे। 

कबीर सिंह की कहानी एक जीनियस मेडिकल स्टूडेंट और सर्जन की लव स्टोरी है, जो दिमाग से तेज़ लेकिन बेहद एग्रेसिव है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर की प्रेमिका का रोल निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.