मुंबई। साल 2018 में पूरे भारत के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई पहली तीन फिल्मों ने पहले सोमवार को दो करोड़ रूपये तक का भी कलेक्शन नहीं किया है जबकि इस बार की दिग्गज हॉलीवुड मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म भी फिसड्डी ही रही।

शिंडलर्स लिस्ट और जूरासिक पार्क जैसी फिल्में बना चुके दुनिया के जाने माने निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म द पोस्ट पिछले शुक्रवार को भारत के 87 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने अब तक सिर्फ एक करोड़ 39 लाख रूपये की कमाई की है। मेरिल स्ट्रिप और टॉम हैंक्स स्टारर इस फिल्म को चार दिनों में एक भी दिन 50 लाख रूपये से अधिक की कमाई नहीं हुई।

उधर भारतीय फिल्मों में विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्म ' 1921' ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर सोमवार यानि चौथे दिन भी बाकी दोनों हिंदी फिल्मों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन का सिलसिला कायम रखा है। इस फिल्म ने सोमवार को एक करोड़ 62 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म 1921 की नेट इंडिया कमाई आठ करोड़ सात लाख रूपये हो गई है। ज़रीन खान और करण कुंद्रा स्टारर इस फिल्म ने रविवार को दो करोड़ 80 लाख रूपये की कमाई की। ये फिल्म विक्रम की 1920 सीरीज़ की अगली कड़ी है। अनुराग कश्यप निर्देशित मुक्काबाज़ ने उम्मीद के मुताबिक अपनी स्थिति लगातार सुधारी है। विनीत कुमार सिंह, ज़ोया हुसैन और रवि किशन स्टारर मुक्काबाज़ को सोमवार को 81 लाख रूपये का कलेक्शन मिला लेकिन ये पहले दिन की कमाई 82 लाख से एक लाख रूपये ही कम है, जिसे ठीक माना जा सकता है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब चार करोड़ 85 लाख रूपये हो गया है।

यह भी पढ़ें:सलमान ने रचा मुनाफ़े का इतिहास, टाइगर...का प्रॉफिट सुन कर होश उड़ जाएंगे

सैफ़ अली खान स्टारर फिल्म कालाकांडी फ्लॉप हो चुकी है। करीब 30 से 35 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म ने रविवार को एक करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन किया और मंगलवार को तो हालत बेहद ही बुरी रही।

Posted By: Manoj Khadilkar