नई दिल्ली, जेएनएन। Jugjugg Jeeyo Earn More Than 100 Crore: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। खुद वरुण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी। 'जुग जुग जियो' को औसत ओपनिंग मिली थी जिसके बाद इसका 100 करोड़ क्रॉस करना किसी चमत्कार से कम नहीं है। इस फैमिली ड्रामा में वरुण-कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी एक साथ पर्दे पर नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो और कियारा हाथ थामें खड़े हैं और पोस्टर में लिखा है 'वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार'। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'हम 100 करोड़ पार हो गए, आप सबका जितना धन्यवाद करें उतना कम है, आप सभी जुग जुग जियो'.... फैंस भी एक्टर की इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को IMDb पर 7.5 रेटिंग मिली है साथ ही इसे रिव्यू भी मिले जिससे दर्शकों की रुचि सिनेमाघर जाने में बढ़ी नतीजा ये हुआ कि इससे भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 'जुग जुग जियो' इस साल की उन चंद फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्हें 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वैसे कियारा आडवाणी को लेकर फिल्म के मेकर करण जौहर ने भी कहा था कि वो उनके लिए लकी हैं, हुआ भी ऐसा ही। कियारा की पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 भी इस साल की बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म साबित हुई है। पिछले कई सालों से एक अदद हिट फिल्म के लिए तरस रहे वरुण धवन को भी जुग जुग जियो की इस बंपर कमाई से राहत मिली होगी।  

Edited By: Ruchi Vajpayee