नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत जुग जुग जीयो ने थिएटर्स में छह दिनों का सफर पूरा कर लिया। ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्म की गति काफी कम हो गयी है, मगर वर्किंग वीक में कलेक्शंस में स्थिरता बनी हुई है और प्रतिदिन मामूली गिरावट के साथ फिल्म आगे बढ़ती रही।

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को जुग जुग जीयो का नेट कलेक्शन 3.97 करोड़ रहा, जिसके साथ 6 दिनों का नेट कलेक्शन 50.24 करोड़ हो चुका है, यानी फिल्म ने 50 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है। मंगलवार तक फिल्म 46.27 करोड़ जमा कर चुकी थी और हाफ सेंचुरी के लिए इसे बस 3.73 करोड़ ही चाहिए था। फिल्म सिर्फ मेट्रोज में अच्छा बिजनेस कर रही है। छोटे शहर-कस्बों में फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे। ऐसे में फिल्म क बॉक्स ऑफिस पर लम्बा सफर मुश्किल लगता है। शुक्रवार को राष्ट्र कवच ओम और रॉकेट्री- द नाम्बी इफेक्ट रिलीज हो रही हैं, जो जुग जुग जीयो को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

जुग जुग जीयो एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें तलाक के मुद्दे को कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है। वरुण और कियारा आडवाणी पति-पत्नी के किरदार में हैं, वहीं अनिल कपूर-नीतू कपूर वरुण के माता-पिता के रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

जुग जुग जीयो, वरुण धवन की साल 2022 में पहली रिलीज फिल्म है। वहीं, कियारा आडवाणी की यह दूसरी फिल्म है। कियारा की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी, जिसमें कार्तिक आर्यन ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था।

जुग जुग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 9.28 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग ली थी। इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को 12.55 करोड़ और 15.10 करोड़ बटोरे। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 36.93 करोड़ जुटा लिये थे। वर्किंग वीक शुरू होने पर कलेक्शंस में 50 फीसदी तक गिरावट आयी। सोमवार को फिल्म ने 4.82 करोड़ और मंगलवार को 4.52 करोड़ जमा किये थे।

Edited By: Manoj Vashisth