नई दिल्ली, जेएनएन। JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 5: सोमवार को झटका देने के बाद मंगलवार को वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जीयो के कलेक्शंस की गिरावट कुछ थमी है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 4 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया है। स्टार कास्ट की वजह से जुग जुग जीयो इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल है। फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर ने भी अहम किरदार निभाये हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जबकि निर्माता करण जौहर हैं। 

24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने सोमवार को 4.82 करोड़ का कलेक्शन किया था। मंगलवार को फिल्म के कलेक्शंस 4.52 करोड़ जुटाये। मंगलवार की कमाई मिलाने के बाद 5 दिनों का नेट कलेक्शन 46.27 करोड़ हो गया है। ओपनिंग वीकेंड के मुकाबले फिल्म के आंकड़ों में काफी गिरावट आयी है, मगर वर्किंग वीक में नेट कलेक्शंस स्थिर बने रहना फिल्म के भविष्य के लिए शुभ संकेत है।

जुग जुग जीयो ने 9.28 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो ट्रेड के अनुमान के आस-पास ही है। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ और रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 36.93 करोड़ जुटा लिये थे।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। इस साल अभी तक रिलीज हुईं ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर रही हैं। इनमें जॉन अब्राहम की अटैक पार्ट 1, कंगना रनोट की धाकड़ और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज भी शामिल हैं। जिन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया, उनमे गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया शामिल हैं। वहीं, दक्षिण भारतीय सिनेमा से आयीं फिल्मों में केजीएफ 2 और आरआरआर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कमाई के नये रिकॉर्ड बनाये। 

अब जुग जुग जीयो से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन करेगी। हालांकि, इस शुक्रवार दो नई फिल्में रॉकेट्री- द नाम्बी इफेक्ट और ओम रिलीज हो रही हैं। इन फिल्मों से जुग जुग जीयो को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Edited By: Manoj Vashisth