नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह की शानदार अदाकारी से सजी फिल्म जुग जुग जीयो ने ओपनिंग वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करके शुभ संकेत दिये थे, मगर पहले सोमवार को कमाई में आयी भारी गिरावट के बाद आगे का सफर थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक जुग जुग जीयो ने पहले सोमवार को 4.82 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। फिल्म का चार दिनों का नेट कलेक्शन अब लगभग 41.75 करोड़ हो गया है। अगर, सोमवार की कमाई की तुलना रविवार के आंकड़ों से करें तो इसमें लगभग 50 फीसदी की गिरावट है।

मंडे से वर्किंग वीक शुरू होने के कारण फिल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं। इसीलिए, मंडे की कमाई किसी फिल्म की सेहत का पैमाना होती है। सोमवार को फिल्म ज्यादा गिरी तो फिर आने वाले दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं। ऐसी तमाम फिल्में आयी हैं, जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड में बेहतरीन कमाई की, मगर इसके बाद ढेर हो गयीं। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय और सम्राट पृथ्वीराज इसकी मिसाल हैं, जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया था, मगर इसके बाद गति नहीं पकड़ सकीं।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

जुग जुग जीयो ने ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ बटोरे थे। फिल्म ने 9.28 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था, जबकि पहले शनिवार और रविवार को क्रमश: 12.55 करोड़ और 15.10 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। राज मेहता निर्देशित जुग जुग जीयो एक फैमिली एंटरटेनर है, जो शादी और तलाक के मुद्दे पर आधारित है। हालांकि, फिल्म का ट्रीटमेंट कॉमिक रखा गया है।

जुग जुग जीयो एक अरबन फिल्म है, जो शहरों और मल्टीप्लेक्सेज में दर्शक बटोर रही है, मगर छोटे सेंटरों पर फिल्म का हाल अच्छा नहीं है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो फिल्म ने 60.84 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। इस साल बहुत कम हिंदी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। कई बड़े बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्में फ्लॉप रही हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth