Move to Jagran APP

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में सैफ़ अली ख़ान की 'जवानी जानेमन' पर भारी पड़ी 'तानाजी', जानें कमाई

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3 फ़िल्म के विषय और ट्रीटमेंट के लिहाज़ से इसे महानगरों में अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। छोटे शहरों में फ़िल्म के तलबगार कम ही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 07:43 PM (IST)
Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में सैफ़ अली ख़ान की 'जवानी जानेमन' पर भारी पड़ी 'तानाजी', जानें कमाई
Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में सैफ़ अली ख़ान की 'जवानी जानेमन' पर भारी पड़ी 'तानाजी', जानें कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन ने ओपनिंग वीकेंड में सधा हुआ कलेक्शन किया है। दिलचस्प बात यह है कि सैफ़ को बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी ही फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर से टकराना पड़ा है, जो रिलीज़ के चौथे हफ़्ते में होने के बावजूद बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। 

loksabha election banner

जवानी जानेमन 31 जवनरी को रिलीज़ हुई। पहले दिन से ही सैफ़ की फ़िल्म ट्रेड विश्लेषकों की उम्मीदों के अनुरूप कलेक्शन कर रही है। जवानी जानेमन ने 3.24 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। वहीं, शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 4.55 करोड़ जमा किये थे। रविवार को रिलीज़ के तीसरे दिन भी जवानी जानेमन के कलेक्शंस बढ़े और 5.04 करोड़ जुटा लिये। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में जवानी जानेमन ने 12.83 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्रेड जानकारों को फ़िल्म से इतनी ही अपेक्षा थी। 

जवानी जानेमन को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है। यह एक पिता और बेटी की कहानी है। सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ा़ज और मस्तमौला पिता का किरदार निभाया है, जो अपनी ज़िंदगी की अय्याशियों में मस्त है, मगर उसकी ज़िंदगी में उस वक़्त भूचाल आता है, जब उसकी बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंच जाती है। बेटी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म से डेब्यू किया है। तब्बू ने सैफ़ अली की पत्नी का रोल प्ले किया है।

फ़िल्म के विषय और ट्रीटमेंट के लिहाज़ से इसे महानगरों में अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। छोटे शहरों में फ़िल्म के तलबगार कम ही हैं। जवानी जानेमन को मेट्रो सिनेमाघरों से अच्छी कमाई होने की उम्मीद है।

जवानी जानेमन के साथ रिलीज़ हुईं हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई की स्थिति अच्छी नहीं है। दोनों फ़िल्में सम्मानजनक कलेक्शन नहीं कर सकी हैं। वहीं, इससे पहले आयीं पंगा और स्ट्रीट डांसर भी कुछ कमाल नहीं कर सकीं, जिसके चलते जवानी जानेमन को सही मायनों में सिर्फ़ तानाजी से टक्कर मिल रही है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर डटी हुई है। तानाजी में अजय देवगन ने टाइटल रोल निभाया है, जबकि सैफ़ अली ख़ान उदय भान राठौड़ के किरदार में हैं, जो फ़िल्म में नेगेटिव किरदार है।

यह भी पढ़ें: Box Office: चौथे वीकेंड में भी तानाजी का ज़ोर, उरी को पीछे छोड़ अब पार किया यह पड़ाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.