Move to Jagran APP

Housefull 4 Day 2 Box office Collection: अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का नहीं चल रहा जादू, दूसरे दिन कमाई घटी

Housefull 4 Day 2 Box office Collection अक्षय कुमार की फिल्‍म हाउसफुल 4 बॉक्‍स ऑफिस पर एवरेज कमाई कर रही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 12:58 PM (IST)
Housefull 4 Day 2 Box office Collection: अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का नहीं चल रहा जादू, दूसरे दिन कमाई घटी
Housefull 4 Day 2 Box office Collection: अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का नहीं चल रहा जादू, दूसरे दिन कमाई घटी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Housefull 4 Day 2 Box office Collection: अक्षय कुमार की फिल्‍म हाउसफुल 4 बॉक्‍स ऑफिस पर एवरेज कमाई कर रही है। रिलीज के दिन फिल्‍म ने तो ज्‍यादा रुपये कमाए लेकिन अगले दिन यानी शुक्रवार को कमाई घट गई। अब रविवार को दीवाली के चलते फिल्‍म की कमाई बढ़ने की संभावना है।

loksabha election banner

मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्‍म को लेकर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। समीक्षकों ने फिल्‍म को कुछ खास अच्‍छा नहीं बताया है। फिल्‍म के रिव्‍यू स्‍टार्स भी बेहद कम रहे हैं। दीवाली के मौके पर रिलीज होने के बावजूद फिल्‍म ने एवरेज कमाई के साथ शुरुआत की है।

ट्रेड एनालिस्‍ट के मुताबिक फिल्‍म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 19 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई की। पहले दिन की कमाई से मेकर्स को उम्‍मीद थी कि यह आंकड़ा अगले दिन यानी शनिवार को दोगुना तक पहुंच सकता है। लेकिन, शनिवार को फिल्‍म ने 18.81 करोड़ की कमाई की। यह कमाई पहले दिन से भी कम रही।

तीसरे दिन यानी रविवार को दीवाली पर्व के चलते मेकर्स को उम्‍मीद है कि दर्शक सिनेमाघरों में फिल्‍म को देखने के लिए पहुंचेंगे। ऐसे में तीसरे दिन कमाई के आंकड़े बढ़ सकते हैं। हालांकि, फिल्‍म की पहले और दूसरे दिन की कमाई और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर संशय बरकरार है। तीसरे दिन का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन आना अभी बाकी है।

ट्रेड एनालिस्‍ट के अनुसार हाउसफुल 4 ने अब तक यानी दो दिनों में भारत में कुल 37.89 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्‍ट के अनुसार दीवाली होने के चलते रविवार को तो दर्शक सिनेमाघरों तक फिल्‍म को देखने के लिए पहुंच सकते हैं, लेकिन मंगलवार और बुधवार को बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।  

View this post on Instagram

Main nahi tera baap takleya! Kaise Bala ki shaitaani machaati hai dhamaal, dekhiye in #Housefull4 iss Diwali #SajidNadiadwala @riteishd @iambobbydeol @kritisanon @hegdepooja @kriti.kharbanda @farhadsamji @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @chunkypanday

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.