Move to Jagran APP

Good Newwz Box Office Collection Day 6: साल की पहली बॉल पर 'गुड न्यूज़' ने जड़ा छक्का, स्कोर 100 करोड़ के पार

Good Newwz Box Office Collection Day 6 अगर हफ्ते के आखिरी दिन गुड न्यूज़ करीब 6 करोड़ का बिज़नेस करते हैं तो वह दबंग 3 को रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 11:15 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 11:22 AM (IST)
Good Newwz Box Office Collection Day 6: साल की पहली बॉल पर 'गुड न्यूज़' ने जड़ा छक्का, स्कोर 100 करोड़ के पार
Good Newwz Box Office Collection Day 6: साल की पहली बॉल पर 'गुड न्यूज़' ने जड़ा छक्का, स्कोर 100 करोड़ के पार

नई दिल्ली, जेएनएन।  Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फ़िल्म 'गुड न्यूज़' साल की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया है। अक्षय कुमार के लिए साल 2020 की शुरुआत काफी शानदार रहा। एक जनवरी को होने वाली छुट्टी का सीधा फायदा 'गुड न्यूज़' को मिला। इसके साथ ही फ़िल्म मात्र छह दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।

prime article banner

100 करोड़ के पार

फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, साल के पहले दिन ही 'गुड न्यूज़' ने जबरदस्त उछाल मारी। फ़िल्म ने बुधवार को 22.50 करोड़ का कलेक्शन है। यह इसके ओपनिंग से भी ज्यादा है। 'गुड न्यूज़' को 17.56 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। बुधवार को हुए शानदार बिज़नेस की वजह से कुल टोटल 117.10 करोड़ पहुंच गया। इससे पहले साल 2018 में क्रिसमस के दिन रिलीज़ हुई सिम्बा भी एक जनवरी को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

तोड़ सकती 'दबंग 3' का रिकॉर्ड

'गुड न्यूज़' से एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ हुई 'दबंग 3' ने भी पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। पहले हफ्ते के ख़त्म होने पर 'दबंग 3' ने कुल 121.58 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। ऐसे में अगर हफ्ते के आखिरी दिन 'गुड न्यूज़' करीब 6 करोड़ का बिज़नेस करती है, तो वह 'दबंग 3' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। जिस हिसाब से इस फ़िल्म की स्पीड है, ऐसे में उम्मीद है कि 'दबंग 3' का रिकॉर्ड टूट जाएगा।

कोई नहीं है टक्कर में

कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फ़िल्म 'गुड न्यूज़' के लिए फिलहाल कोई टक्कर नहीं है। इस शुक्रवार दो फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं, लेकिन बड़े सुपस्टार ना होने की वजह से टक्कर की ख़ास उम्मीद नज़र नहीं आ रही है। ऐसे में इस हफ्ते भी 'गुड न्यूज़' को वॉक ओवर मिल जाएगा। इसका फायदा 'गुड न्यूज़' को मिलेगा और वह 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। अब देखना है कि अक्षय कुमार के लिए साल की शुरुआत कितना शानदार होता है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.