Move to Jagran APP

Box Office:गोलमाल अगेन की 17वें दिन भी तगड़ी कमाई, 200 करोड़ इस दिन तय

गोलमाल अगेन के सामने अब भी बड़ा मैदान है और खासकर तब तक जब तक संजय लीला भंसाली की पद्मावती रिलीज़ नहीं हो जाती।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2017 12:38 PM (IST)
Box Office:गोलमाल अगेन की 17वें दिन भी तगड़ी कमाई, 200 करोड़ इस दिन तय
Box Office:गोलमाल अगेन की 17वें दिन भी तगड़ी कमाई, 200 करोड़ इस दिन तय

 मुंबई। बाहुबली 2 के बाद इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफ़िस पर तीसरे हफ़्ते में अच्छा प्रदर्शन जारी है और फिल्म ने 17वें दिन भी पौने पांच करोड़ की कमाई की है।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल को भले ही पहले हफ़्ते के मुकाबले दूसरे हफ़्ते में बेहद कम कलेक्शन मिले थे लेकिन दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज़ अभी थमा नहीं है। गोलमाल अगेन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे संडे को चार करोड़ 85 लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म का तीन से चार करोड़ रूपये का आंकड़ा लगातार मेंटेन करना इस बात का संकेत देता है कि गोलमाल अगेन की रिपीट ऑडियंस बनी हुई है । अजय देवगन, अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, तब्बू सहित एक दर्जन सितारों वाली गोलमाल अगेन ने अब तक 193 करोड़ 51 लाख रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन कर लिया है । माना जा रहा है कि अगर यही ट्रेंड बना रहा तो मंगलवार की कमाई के साथ फिल्म 200 करोड़ रूपये हासिल कर लेगी ।

यह भी पढ़ें:Box Office पर धीरे धीरे हो रहा है ये इत्तेफ़ाक, जानिये पहले वीकेंड की कमाई

इस साल रिलीज़ हुई ओरिजनल हिंदी फिल्मों में कमाई के मामले में पहले ही टॉप पर पहुंच चुकी गोलमाल अगेन के सामने अब भी बड़ा मैदान है और खासकर तब तक जब तक संजय लीला भंसाली की पद्मावती रिलीज़ नहीं हो जाती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.