नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड फ़िल्म 'गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग' ने पहले हफ़्ते में शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। हालांकि, मिड वीक रिलीज़ होने की वजह से इस फ़िल्म को पहले हफ़्ते में 9 दिन मिले। गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग ने हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फ़िल्मों से बेहतर कारोबार किया है।

फ़िल्म ने गुरुवार को 2.15 करोड़ के कलेक्शन के साथ रिलीज़ का पहला हफ़्ता पूरा कर लिया और इसे मिलाकर 9 दिन लम्बे ओपनिंग वीक में गॉज़िला वर्सेज़ कॉन्ग का नेट बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 40.07 करोड़ हो गया है। अगर फ़िल्म के कलेक्शंस का औसत निकालें, तो प्रतिदिन लगभग साढ़े चार करोड़ की कमाई फ़िल्म ने की है, जो मौजूदा हालात में बेहतरीन कलेक्शन माना जाएगा। 

अगर रिलीज़ के पहले हफ़्ते में गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग के कलेक्शंस देखें तो ओपनिंग वीकेंड के बाद कलेक्शंस गिरे, मगर वर्किंग वीक में गिरावट बहुत अधिक नहीं है। गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग 24 मार्च को अंग्रेज़ी के अलावा तमिल-तेलुगु और हिंदी भाषाओं में 1700 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। 

मिड वीक रिलीज़ होने के बावजूद फ़िल्म ने 6.40 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग ली थी। इसके बाद गुरुवार को 5.40 करोड़ और शुक्रवार को 4.22 करोड़ जमा किये। शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर उछाल आया और 6.42 करोड़ बटोरे। रविवार को फ़िल्म ने 6.52 करोड़ जमा किये।सोमवार को होली की छुट्टी पर 3.94 करोड़ का कलेक्शन किया। मंगलवार को फ़िल्म 2.73 करोड़ जुटाने में कामयाब रही, जबकि बुधवार को 2.29 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग की कमाई का बड़ा हिस्सा दक्षिण भारत से आया है, जहां फ़िल्म अंग्रेज़ी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हुई है। अहम बात यह है कि हॉलीवुड फ़िल्म ने इसके आस-पास रिलीज़ हुईं बॉलीवुड फ़िल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया है। हिंदी फ़िल्मों का बिज़नेस कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से काफ़ी प्रभावित रहा है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021