मुंबई। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के कॉम्बिनेशन ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपना ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनकी फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे शनिवार को बाजीराव मस्तानी के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

पद्मावत ने अपनी रिलीज़ के 10वें दिन करीब 16 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 192 करोड़ 50 लाख रूपये हो गया है। और इसी के साथ पद्मावत ने भंसाली की ही फिल्म बाजीराव मस्तानी के लाइफ़ टाइम कलेक्शन 188 करोड़ रूपये को पीछे छोड़ दिया है। पद्मावत को दूसरे रविवार यानि चार फरवरी को करीब 18 करोड़ रूपये के कलेक्शन का अनुमान है और यदि ऐसा होता है तो फिल्म 200 करोड़ क्लब में पहुंच जायेगी। ऐसे में पद्मावत बॉक्स ऑफ़िस की ऐसी 15वीं फिल्म होगी जो 200 करोड़ रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन हासिल करेगी।

दरअसल करणी सेना सहित विभिन्न संगठनों के विरोध के चलते देश के कई शहरों में फिल्म नहीं लगी या शुरू में सिनेमाघरों ने शो रद्द कर दिए थे। माना जा रहा है कि इस कारण करीब 50 करोड़ रूपये का घाटा हुआ है। यदि पद्मावत बिना किसी विवाद के रिलीज़ होती तो एक हफ़्ते में फिल्म को 200 करोड़ रूपये मिल सकते थे।

इस शुक्रवार को कोई नेशन वाइड फिल्म रिलीज़ नहीं हुई और अब नौ फरवरी को अक्षय कुमार की पैड मैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी आ रही है ऐसे में पद्मावत से 250 करोड़ तक की उम्मीद लगाई जा सकती है ।

By Manoj Khadilkar