Move to Jagran APP

Dream Girl Box Office Collection Day 6: जानें- 100 करोड़ से कितनी दूर है फिल्म, इतना हुआ बिजनेस

Dream Girl Box Office Collection Day 6 Ayushmann Khurrana की फिल्म ड्रीम गर्ल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 12:16 PM (IST)
Dream Girl Box Office Collection Day 6: जानें- 100 करोड़ से कितनी दूर है फिल्म, इतना हुआ बिजनेस
Dream Girl Box Office Collection Day 6: जानें- 100 करोड़ से कितनी दूर है फिल्म, इतना हुआ बिजनेस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की चर्चित फिल्म ड्रीम गर्ल ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा रखी है। फिल्म रिलीज होने के 6ठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं। हालांकि अब ड्रीम गर्ल के लिए मुश्किल का दौर शुरू होने वाला है, क्योंकि सोनम कपूर स्टारर फिल्म जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम शुक्रवार को रिलीज हो रही है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

loksabha election banner

अगर ड्रीम गर्ल के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बुधवार को 6.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो वर्किंग डे के आधार पर ठीक कलेक्शन है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़, रविवार को 18.10 करोड़, सोमवार को 7.43 करोड़ और मंगलवार को 7.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब फिल्म का कुल 66.15 करोड़ रुपये का बिजनेस हो गया है।

फिल्म अगर अगले हफ्ते भी ठीक कलेक्शन करती है तो जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। फिल्म के साथ प्रभास स्टाट साहो और छिछोरे भी सिनेमाघरों में बनी हुई है, लेकिन ड्रीम गर्ल पर इसका असर ज्यादा नहीं पड़ा। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो लड़की की आवाज भी निकाल सकता है और वो कॉल सेंटर पर काम करता है और उसकी आवाज के लोग दीवाने हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

अज्ञात से सवाल का अज्ञात सा जवाब है अज्ञात सी मेरी नींद में अज्ञात सा इक ख़्वाब है अज्ञात से महासागर में अज्ञात सा ही आब है मेरी हैसियत कुछ भी नहीं कोई अज्ञात ही लाजवाब है। -आयुष्मान

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

कैसी है फिल्म

फिल्म से आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से बाजी मार ली है। माही के रूप में नुशरत भरुचा खूबसूरत तो लगी ही है साथ ही उन्होंने बेहतरीन काम भी किया है। अन्नू कपूर एक बहुत ही मंजे हुए कलाकार है, उनकी उपस्थिति फिल्म में चार चांद लगा देती है, इसके अलावा मनजोत सिंह अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.