Move to Jagran APP

Doctor G Day 1 Box Office: पहले दिन ही आयुष्मान की फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की कमाई, वीकेंड पर करेगी धमाका

Doctor G box office day 1 collection आयुष्मान खुराना स्टारर डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जो डॉक्टर जी के हिट होने की ओर इशारा कर रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2022 08:36 AM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 07:45 AM (IST)
Doctor G box office day 1 collection, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Doctor G box office day 1 collection: आयुष्मान खुराना की कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म डॉक्टर जी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह लीड रोल में है। डॉक्टर जी को लेकर शुरुआत से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा था। पहले फिल्म के ट्रेलर और बाद में एडवांस बुकिंग को देखकर कहा जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हो सकती है। अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ गई है, जिसके अनुसार डॉक्टर जी ने शुक्रवार को उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है और वीकेंड पर कलेक्शन में गजब का इजाफा देखने को मिल सकता है।

loksabha election banner

ओपनिंग डे पर डॉक्टर जी ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की पिछली दोनों ही फिल्में चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने 1.77 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी तो वहीं अनेक ने पहले दिन 1.75 करोड़ कमाए थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि डॉक्टर जी भी 1 से 2 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेगी। हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया था, फिर भी डॉक्टर जी ने पहले दिन 3.5 करोड़ ज्यादा का कलेक्शन कर पाने में सफल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार डॉक्टर जी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.87 करोड़ की कमाई की है।

वीकेंड कलेक्शन होगा शानदार

डॉक्टर जी के ओपनिंग डे का कलेक्शन देखकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि फिल्म शनिवार और रविवार को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल रहेगी। इसके साथ ही फिल्म की कमाई में 50 से 60 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो लगभग 35 करोड़ के बजट में बनी डॉक्टर जी अपनी लागत आसानी से निकाल लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.