Move to Jagran APP

Dabangg 3 Box Office Collection Day 9: 'गुड न्यूज़' से मिल रही टक्कर, सलमान ख़ान की फ़िल्म के लिए 150 करोड़ छूना हुआ मुश्किल

Dabangg 3 Box Office Collection Day 9गुरुवार को 7 करोड़ का कलेक्शन करने वाली फ़िल्म शुक्रवार को तीन करोड़ से नीचे ही सिमट गई। अब फ़िल्म के 150 करोड़ का लक्ष्य है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 12:53 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 01:03 PM (IST)
Dabangg 3 Box Office Collection Day 9: 'गुड न्यूज़' से मिल रही टक्कर, सलमान ख़ान की फ़िल्म के लिए 150 करोड़ छूना हुआ मुश्किल
Dabangg 3 Box Office Collection Day 9: 'गुड न्यूज़' से मिल रही टक्कर, सलमान ख़ान की फ़िल्म के लिए 150 करोड़ छूना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर स्टारर फ़िल्म 'दबंग 3' को अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गुड न्यूज़' से जोरदार टक्कर मिल रही है। इस टक्कर की वजह से 'दबंग 3'  बॉक्स ऑफ़िस की पटरी से उतर गई है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शुक्रवार को 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को करीब 4.5 करोड़ के कलेक्शन का अनुमान है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं।  इन आंकड़ो के हिसाब से पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में काफी गिरावट दर्ज की गई है।

loksabha election banner

दबंग फैंचाइजी की तीसरी किस्त 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरी। फ़िल्म को काफी शानदार शुरुआत मिली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ़ हो रहे प्रदर्शन के बीच फ़िल्म ने पहले वीकेंड में करीब 80 करोड़ का बिज़नेस कर लिया। वहीं, पहले हफ्ते में फ़िल्म 125.55 का कलेक्शन कर लिया। इसके बाद शुक्रवार को अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'गुड न्यूज़' रिलीज़ हुई। यहीं से दबंग 3 के कलेक्शन की रफ्त़ार थम गई।

गुरुवार को 7 करोड़ का कलेक्शन करने वाली फ़िल्म शुक्रवार को तीन करोड़ से नीचे ही सिमट गई। वहीं, अब शनिवार को भी ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद नहीं है। 'गुड न्यूज़' के लिए फिलहाल समय काफी सही चल रहा है। फ़िल्म ने दो दिनों में 39.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब दबंग 3 के सामने 150 करोड़ का आंकड़ा छूने का टारगेट है। लेकिन यह काफी मुश्किल लग रहा है कि फ़िल्म इस लक्ष्य को हासिल कर पाएगी।

आने वाला हफ्ता और भी मुश्किल होने वाला है। 3 जनवरी को दो फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर उतर जाएगी। इसके अलावा 10 जनवरी को 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' भी रिलीज़ हो जाएगी। ऐसे में दबंग के लिए बॉक्स ऑफ़िस पर टिकना मुश्किल हो जाएगा। अब देखने की बात होगी, क्या सलमान ख़ान की फ़िल्म 150 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं? हालांकि, इस साल आई सलमान की फ़िल्म भारत ने बॉक्स ऑफ़िस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था। इस मामले में दबंग काफी पीछे नजर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.