नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपने एक्शन से विद्युत जाम्वाल ने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है। विद्युत जाम्वाल अगर किसी फ़िल्म में होते हैं तो दमदार और हैरतअंगेज़ एक्शन की उम्मीद दर्शकों को होती है और विद्युत हर बार उनकी अपेक्षाओं पर खरे उतरते हैं। शायद यही वजह है कि विद्युत ने अपनी एक अलग समर्पित फैन फॉलोइंग विकसित कर ली है। यही वजह है कि कमांडो 3 ने सात दिनों में ठीकठाक कलेक्शन कर लिया है। 

29 नवंबर को रिलीज़ हुई कमांडो 3 ने गुरुवार को एक हफ़्ते का सफ़र पूरा कर लिया। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, गुरुवार को फ़िल्म ने 2.05 करोड़ जमा कर लिये हैं, जिसके साथ फ़िल्म का 7 दिनों का कलेक्शन 29.24 करोड़ हो गया है। पहले हफ़्ते में कमांडो 3 के कलेक्शंस गिरे, मगर उनमें एक समानता देखी गयी। पिछले शुक्रवार को फ़िल्म ने 4.74 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को 5.64 करोड़ और रविवार को 7.95 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

वर्किंग वीक में सोमवार को कमांडो 3 ने 3.42 करोड़, मंगलवार को 3.02 करोड़ और बुधवार को 2.42 करोड़ जमा किये थे। हालांकि इस हफ़्ते में कमांडो 3 के लिए रास्ता थोड़ा मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि दो नई फ़िल्में पति पत्नी और वो और पानीपत रिलीज़ हो चुकी हैं। इन दोनों की रिलीज़ की वजह से कमांडो 3 की स्क्रींस की संख्या भी कम हो गयी है, जिसका असर कलेक्शंस पर पड़ेगा। 

कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में विद्युत कमांडो के रोल में दिखे हैं। इस साल विद्युत की यह दूसरी रिलीज़ फ़िल्म है। इससे पहले आयी जंगली ने 3.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि 13.85 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था।

कमांडो फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में हुई थी। यह विद्युत का बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू भी था। हालांकि इससे पहले उन्होंने जॉन अब्राहम की फ़िल्म फोर्स में विलेन का किरदार निभाकर बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी थी। विद्युत ने एक बेहतरीन एक्शन एक्टर के तौर पर अपनी इमेज कायम की है।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस