Move to Jagran APP

Cirkus Collection Day 7: डिजास्टर बनने वाली है रोहित शेट्टी की 'सर्कस', सिनेमाघरों में छाया 'दृश्यम 2' का जलवा

Cirkus Box Office Collection Day 7 रोहित शेट्टी की सर्कस का हाल देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों से उतरने वाली है। रिलीज के 7 दिनों बाद भी ये फिल्म अपनी लागत का एक चौथाई भी नहीं कमा पाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 30 Dec 2022 10:31 AM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 10:31 AM (IST)
Cirkus Box Office Collection Day 7, Drishyam 2

नई दिल्ली, जेएनएन।Cirkus Box Office Collection Day 7: रोहित शेट्टी की सर्कस को रिलीज हुए पूरे एक हफ्ता हो चुका है। इस फिल्म ने अभी तक तो बॉक्स ऑफिस पर निराश ही किया है। वहीं पिछले कई हफ्तों से सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने वाली अजय देवगन की 'दृश्यम 2' छठे हफ्ते में मे भी टिकट खिड़की पर डटी हुई है। रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म के लिए अपनी लागत निकलना भी दूर की कौड़ी लग रही है। इसकी 7 दिनों के कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है तो चलिए नजर डालते हैं कि फिल्म ने कैसा परफॉर्म किया है।

loksabha election banner

पिट गई सर्कस

रोहित शेट्टी को हिट मशीन कहा जाता है। उनकी कोई भी कॉमेडी फिल्म अभी तक फ्लॉप नहीं हुई है। अब लगता है कि सर्कस उनका ये रिकॉर्ड तोड़ने की तरफ बहुत तेजी से बढ़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन पूरे हो गए हैं और इसने अब तक अपनी लागत की एक चौथाई कमाई भी नहीं की है। सर्कस का आलम ये है कि एक हफ्ते में ही इसकी कमाई में काफी तेज गिरावट आई है।

7 दिनों में बस इतना रहा बिजनेस

पहले दिन 6.25 करोड़ से खाता खोलने वाली रणवीर सिंह की ये फिल्म दिन-ब-दिन नीचे ही जाती जा रही है। पहले वीकेंड में 20 करोड़ के करीब का बिजनेस करके इसने साबित कर दिया था कि ये बहुत बड़ी फ्लॉप फिल्म बनने की तरफ बढ़ रही है। सोमवार से तो कलेक्शन में और भी गिरावट दर्ज की गई और फिल्म 8 करोड़ से सीधे 2 करोड़ पर आ गई। बुधवार को इसने 2.25 करोड़ का बिजनेस किया।

फ्लॉप हो गई सर्कस?

गुरुवार को सर्कस की कमाई और भी घट गई और सैकनिक के अनुसार ये आंकड़ा पहुंचा गया 2.10 करोड़ के पास (ये आंकड़े शुरुआती है इनमें फेरबदल संभव है)। टोटल नंबर की बात करें तो सर्कस ने 7 दिनों में 30.40 करोड़ की कमाई की है। जबकि सिर्फ हिंदी बेल्ट में इसकी ऑक्यूपेंसी रही 8.89 प्रतिशत।

दृश्यम 2

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' का जलवा सिनेमाघरों में अभी भी कायम है। फिल्म रिलीज के 42 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है और ठीक ठाक बिजनेस कर रही है। 'दृश्यम 2' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 230.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। गुरुवार को भी इसने 70 लाख रुपये का कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: इस कंटेस्टेंट को रातों रात किया शो से बाहर, अर्चना गौतम पर किया था जातिसूचक कमेंट

PM Modi Mother Heeraba Dies At 100: नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबा, कंगना रनोट और हेमा मालिनी ने जताया शोक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.