नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 'छपाक' सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। फ़िल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में काफ़ी बवाल चल रहा है। दीपिका की जेएनयू विज़िट के बाद उनकी फ़िल्म के बॉयकॉट की अपील की गयी। हालांकि फ़िल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बीच काफ़ी लोग इसके सपोर्ट में भी हैं।

मंगलवार की शाम दीपिका पादुकोण अचानक जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंच गयी थीं, जहां हिंसा के शिकार स्टूडेंट्स शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट कर रहे थे। दीपिका कुछ देर वहां रुककर लौट गयीं। उन्होंने इस दौरान किसी तरह की बयानबाज़ी नहीं की। दीपिका की जेएनयू विज़िट के बाद से ही ट्विटर पर उनकी फ़िल्म छपाक के विरोध में #boycottChhapaak ट्रेंड होने लगा, तो उनके समर्थन में #IStandWithDeepikapadukone और #ChhapakDekhoTapaakSe ट्रेंड होने लगे थे।  

यह भी पढ़ें: छपाक में मालती पर एसिड फेंकने वाले बशीर से, इस एक्टर ने निभाया है किरदार

विरोध की ख़बरों के बीच ज़हन में यह सवाल उठना लाज़िमी है, क्या दीपिका की फ़िल्म पर इस अचानक हुए विवाद का असर पड़ेगा? बता दें कि भारत में छपाक 1700 से अधिक और ओवरसीज़ में 650 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ हुई है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकारों छपाक को टैक्स फ्री घोषित कर चुकी हैं। अगर ट्रेड की उम्मीदों की बात करें तो सुपर सिनेमा मैगज़ीन के अनुसार, छपाक को 5-7 करोड़ के बीच ओपनिंग मिल सकती है। फ़िल्म को अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर से कड़ी चुनौती मिल रही है, जिसको लेकर पॉज़िटिव रिव्यूज़ आये हैं। छपाक का विरोध करने वाले तानाजी के समर्थन में आ गये हैं।

दीपिका, पद्मावत के बाद इस फ़िल्म के ज़रिए बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। संयोग से पद्मावत को लेकर काफ़ी विवाद हुआ था। हालांकि रिलीज़ के बाद फ़िल्म ने 300 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया था। छपाक को मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। यह एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। विक्रांस मैसी भी फ़िल्म में लीड रोल निभा रहे हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस