नई दिल्ली, जेएनएन। तमाम विरोध और विवादों के बीच रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ रही है। पहले दिन के मुकाबले फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 से 40% का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने दूसरे दिन करीब 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया।

तीसरे दिन फिल्म ने दोनों दिन से ज्यादा कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 7-7.50 करोड़ रुपए कमाई की। इसी के साथ तीन दिन में 'छपाक' का कलेक्शन करीब 18.50 करोड़ रुपए पहुंच गया। उम्मीद है फिल्म चौथे दिन 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। हालांकि रिलीज़ से पहले फिल्म से जितनी ज्यादा कमाई की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म उतना अच्छा कलेक्शन तो नहीं कर पा रही है, लेकिन हर दिन बढ़ते कलेक्शन को देेखा जाए तो 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है।

वैसे फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भले की थोड़ा कम बढ़ा रहा हो, लेकिन जिन भी लोगों ने ये फिल्म देखी है वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म में दीपिका और विक्रांत की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है।

बता दें कि 'छपाक' की रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने जेएनयू पहुंची थीं, इसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। दीपिका के जेएनयू जाने से नाराज़ लोगों ने उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग की। भारी विवाद और विरोध के बीच फिल्म शांति से रिलीज़ हुई और कलेक्शन तो अब आपके सामने है ही।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस