Move to Jagran APP

Chandu Champion Box Office Day 7: 'मुंज्या' ने तोड़ी चंदू चैंपियन' की कमर, एक हफ्ते में बस इतनी हुई कमाई

Kartik Aaryan इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी उनकी इस फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता बीत चुका है। हालांकि इस फिल्म पर मुंज्या खतरा बन मंडरा रही रही है। चंदू चैंपियन की वर्किंग डेज पर कमाई काफी गिर गयी है और फिल्म ने एक हफ्ते में बस इतनी कमाई की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Fri, 21 Jun 2024 07:30 AM (IST)
चंदू चैंपियन ने एक हफ्ते में किया इतना कलेक्शन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में कार्तिक ने उनका ही किरदार अदा किया था। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अपनी लीग से हटकर कार्तिक आर्यन ने कुछ नया करने की कोशिश की थी।

इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर तो शुरुआत ठीकठाक हुई थी, लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने जो फिल्म ने रफ्तार पकड़ी उसे देखकर लग रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर तहलका जरूर मचा देगी।

हालांकि, फैंस और मेकर्स की उम्मीदों पर पूरी तरह से पानी फिर गया। चलिए जानते हैं कि एक हफ्ते में चंदू चैंपियन का कितना कलेक्शन हुआ।

गुरुवार को चंदू चैंपियन का हुआ इतना बिजनेस

चंदू चैंपियन की रिलीज से पहले इसका काफी प्रमोशन किया गया था। मुंबई से दिल्ली और अलग-अलग शहरों में जाकर कार्तिक ने फिल्म की पब्लिसिटी की। समीक्षकों ने भी फिल्म की कहानी और कार्तिक आर्यन की एक्टिंग दोनों की सराहना की, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर वीक डे पर इस फिल्म को कलेक्शन में कोई फायदा नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Collection Day 6: 'मुंज्या' के आगे डटकर खड़ी है 'चंदू चैम्पियन', बुधवार को कमाए इतने करोड़

रिलीज के छठे दिन तकरीबन 3 करोड़ के आसपास की कमाई करने वाली 'चंदू चैंपियन' का कलेक्शन गुरूवार को काफी घट गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के सातवें दिन कार्तिक की फिल्म ने महज 1.89 करोड़ का बिजनेस किया। ये फिल्म का अब तक का अर्ली एस्टीमेट कलेक्शन है।

चंदू चैंपियन के एक हफ्ते का कलेक्शन

पहला दिन  4.75 करोड़ रुपए
दूसरा दिन  7 करोड़ रुपए
तीसरा दिन  9.75 करोड़ रुपए
चौथा दिन  5 करोड़ रुपए 
पांचवा दिन  3.25 करोड़ रुपए
छठा दिन  3 करोड़ रुपए
सांतवा दिन  1.89 करोड़ रुपए
टोटल कलेक्शन  34.64 करोड़ रुपए

'मुंज्या' बनी चंदू चैंपियन के लिए आफत

चंदू चैंपियन ने एक हफ्ते में टोटल 34.64 करोड़ के आसपास घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है, जोकि कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्मों के मुताबिक काफी कम है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के सामने जो मूवी इस वक्त फांस की तरह अटकी है, वह दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' है, जिसे दो हफ्तों बाद भी थिएटर में भर-भरकर ऑडियंस मिल रही है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म तेज रफ्तार से भाग रही है।

इस फिल्म के थिएटर में होने से भी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन को थोड़ा नुकसान पहुंचा है, क्योंकि इससे ऑडियंस बट गई है और कार्तिक की फिल्म को कमाई के मामले में फुल फायदा नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Box Office Day 4: सोमवार को चंदू चैंपियन के कलेक्शन ने किया हैरान, चौथे दिन इतनी हुई कमाई