मुंबई। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने 50 करोड़ का आंकड़ा छठे दिन पार कर लिया था और अब सातवें दिन की कमाई 5.50 करोड़ रही है। इस प्रकार पहले सप्ताह फिल्म का कलेक्शन अब 60.39 हो गया है।

6.83 करोड़ से ओपनिंग लेने वाली फिल्म स्त्री को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। सातवें दिन फिल्म ने अपनी झोली में 5.50 करोड़ डाले। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 60.39 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि, फिल्म ने छठे दिन इतने करोड़ की कमाई करते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वीेकेंड पर अच्छा कलेक्शन हासिल करने के बाद सप्ताह के शुरूआती दिनों में थोड़ी कमी आई थी। सोमवार से बुधवार तक कमाई का ग्राफ बढ़ा तो कभी कम हुआ। लेकिन अब फिल्म का कुल बॉक्स अॉफिस कलेक्शन इतने करोड़ हो गया है। 

फिल्म 31 अगस्त को दर्शकों के सामने आई और पहले दिन 6.83 करोड़ रूपए से ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को आंकड़ा बढ़ कर 10.87 करोड़ हो गया था। रविवार को फिल्म ने और ज्यादा अच्छी कमाई की थी और 14.57 करोड़ अपनी झोली में डाले। वीकेंड के बाद पहले सोमवार को फिल्म ने अनुमानित कलेक्शन से ज्यादा किया जो कि 9.70 करोड़ था। इसके बाद मंगलवार को 6.37 करोड़ कमाये। पांच दिन तक फिल्म की कुल कमाई 48.34 करोड़ थी जो अब छठे दिन के कलेक्शन को जोड़कर 50 करोड़ से ज्यादा निकल गई थी। यह कयास तो पहले से ही लगाए जा रहे थे कि फिल्म छठे दिन 50 करोड़ पार कर लेगी। अब कुल कमाई 60.39 करोड़ हो गई है। 

आपको बता दें कि, जाह्रवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म जो कि 20 जुलाई को आई थी ने पहले सप्ताह में 51.56 करोड़ हासिल किए थे। इस आंकड़े को राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने छठे दिन ही पार कर लिया था। फिल्म स्त्री ने धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के साथ बॉक्स अॉफिस पर एंट्री की थी। लेकिन स्त्री अब बहुत आगे आगे निकल गई है और सुपरहिट की केटेगरी में है। अब दूसरे वीकेंड में फिल्म द्वारा अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है क्योंकि शनिवार और रविवार को कलेक्शन में इजाफा हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: सलमान को हो बेटी और शाहरुख़ व सल्लू बन जाए समधी, एेसी है रानी मुखर्जी की चाहत

यह भी पढ़ें: ...तो क्या राकेश रोशन पर था बाहुबली का ‘कर्ज़’, अब चुकायेंगे इस तरह

 

Posted By: Rahul soni