Move to Jagran APP

Box Office Report: 150 करोड़ से बस इतनी दूर है तू झूठी,मैं मक्कार, मुंह के बल गिरी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे'

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिली। एक तरफ जहां तू झूठी मैं मक्कार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है तो वहीं अब रानी की फिल्म का कलेक्शन गिर गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 24 Mar 2023 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 11:33 AM (IST)
Box Office Report: 150 करोड़ से बस इतनी दूर है तू झूठी,मैं मक्कार, मुंह के बल गिरी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे'
Box Office Report Tu Jhoothi Main Makkaar Soon Enter in 150 Cr Club Mrs Chatterjee Vs Norway and Zwigato Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सिनेमाघरों में इस महीने तीन बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुई। जिसमें रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे', रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' और कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' शामिल है।

loksabha election banner

तू झूठी, मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर जहां लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की कमाई में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है, लेकिन इनके बीच में कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' का बुरा हाल है। गुरुवार को कैसी रही तीनों फिल्मों का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन, चलिए जानते हैं।

150 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है रणबीर-श्रद्धा की फिल्म

पठान के बाद रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम तू झूठी, मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रही है। 8 मार्च को होली के फेस्टिवल पर रिलीज हुई ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनियाभर में पहले से ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई हो रही है।

दुनियाभर में रणबीर की फिल्म ने 178.4 करोड़ के आसपास की कमाई की है और 200 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ रही है, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने अपनी सफलता का डंका बजा दिया है।

वर्किंग डे गुरुवार को इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ के आसपास कमाई की है और इस फिल्म की अब तक की कमाई 119.29 तक पहुंच चुकी है। फिल्म की रफ्तार देखते हुए ये लग रहा है कि ये जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

मिसेज चटर्जी का गिरा कलेक्शन

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शुरुआत थोड़ी धीमी हुई थी। हालांकि, वीकेंड के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने की पूरी शिद्दत से कोशिश की। मंगलवार और बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में काफी उछाल आया, लेकिन गुरुवार को एक बार फिर से रानी मुखर्जी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिर गई।

गुरुवार को इस फिल्म ने महज 77 लाख रुपये की कमाई की है और इसका बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन इंडिया में 10.46 करोड़ और वर्ल्डवाइड 18 करोड़ के आसपास हुआ है।

ज्विगाटो की हालत हुई खस्ता

तू झूठी, मैं मक्कार और मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की बॉक्स ऑफिस लड़ाई में कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' की हालत खस्ता हो चुकी है। इस फिल्म का हाल ही में केआरके ने 7 हजार 500 रुपये कमाने के लिए मजाक उड़ाया था। तारीफों के बावजूद भी कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ नहीं बना पाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.