Move to Jagran APP

Box Office Stree: 20 दिनों में कमाये 111 करोड़

फिल्म स्त्री ने छह करोड़ 82 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 03:18 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 08:00 AM (IST)
Box Office Stree: 20 दिनों में कमाये 111 करोड़
Box Office Stree: 20 दिनों में कमाये 111 करोड़

मुंबई। फिल्म स्त्री के बॉक्स अॉफिस कलेक्शन के आंकड़े तीसरे सप्ताह भले ही पहले और दूसरे सप्ताह से बहुत कम रहे हो लेकिन बाकी फिल्मों के मुकाबले फिल्म ने बेहतरीन परफॉर्म किया है। फिल्म ने अब 110 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है।  

loksabha election banner

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने बॉक्स अॉफिस पर धूम मचा रखी है। तीसरे सप्ताह के बुधवार मतलब 20वें दिन 1.42 करोड़ और अपनी झोली में डाल लिए हैं। इस प्रकार फिल्म की कुल कमाई अब 111.07 करोड़ हो चुकी है। फिल्म ने तीसरे सप्ताह के शुक्रवार को 2.14 करोड़, शनिवार को 3.76 और रविवार को 4.75 करोड़ की कमाई की थी। सोमवार को आंकड़ा 1.87 और मंगलवार को 1.60 करोड़ रहा था। फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ का पड़ाव पार करके रिकॉर्ड कायम किया था और अब धीमी गति से फिल्म कमाई करती जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: महेश भट्ट पर पूजा बनाएंगी Documentry, भट्ट साहब को बताया Fire

कुमार कौशिक के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म के माध्यम से बॉक्स अॉफिस पर धूम मचाई है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के जरिए यह बात साबित कर दी है कि अगर टैलेंट है तो फिर सामने कोई भी हो सफलता जरूर मिलती है। बॉक्स अॉफिस के आंकड़े तो लगातार यही कह रहे हैं। हिंदी फिल्म यमला पगला दीवाना स्त्री के साथ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी। लेकिन स्त्री ने ज्यादा बॉक्स अॉफिस कलेक्शन हासिल किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। 

यह भी पढ़ें: Birthday: भट्ट साहब सूरज की तरह फैला रहे हैं उजाला - पूजा भट्ट

आपको बता दें कि, फिल्म स्त्री ने छह करोड़ 82 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी। फिल्म को पहले हफ्ते में 60 करोड़ 39 लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 35 करोड़ 14 लाख रूपये मिले थे। फिल्म ने पहले वीकेंड में 60.39 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे वीकेंड में कमाई 35.14 करोड़ रही थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.