Move to Jagran APP

Box Office: Blank और Setters की ख़राब ओपनिंग, बस इतनी हुई कमाई

Blank सनी देओल की हाल आई फिल्मों में सबसे ख़राब ओपनिंग है। उनकी मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहीट को करीब एक करोड़ और यमला पगला दीवाना फिर से को एक करोड़ 75 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 12:00 PM (IST)
Box Office: Blank और Setters की ख़राब ओपनिंग, बस इतनी हुई कमाई
Box Office: Blank और Setters की ख़राब ओपनिंग, बस इतनी हुई कमाई

मुंबई। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एवेंजर्स एंडगेम की कमाई का तूफ़ान चल रहा है और ऐसे में बाकी फिल्मों का बुरा हाल होना लाज़मी ही है। ऐसा ही हुआ है इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई दो फिल्मों का, जिनकी ओपनिंग बेहद ही ख़राब रही है।

loksabha election banner

बेहज़ाद खंबाटा के निर्देशन में बनी ब्लैंक ने पहले दिन सिर्फ़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी है जो आतंकी के रूप में एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के निशाने पर है और उसे शरीर पर बम बंधा हुआ है और उसके तार आतंकी संगठन से जुड़े हैं। फिल्म में करण कपाड़िया ने हनीफ नाम के उस लड़के का रोल निभाया है। करण, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कज़िन और डिम्पल कपाड़िया की बहन सिंपल के बेटे हैं। फिल्म में एटीएस चीफ एसएस दीवान का किरदार सनी देओल ने निभाया है। साथ में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी हैं।

ये सनी देओल की हाल आई फिल्मों में सबसे ख़राब ओपनिंग है। उनकी मोहल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहीट को करीब एक करोड़ और यमला पगला दीवाना फिर से को एक करोड़ 75 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी।

इसी शुक्रवार को अश्वनी चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म सेटर्स भी रिलीज़ हुई। फिल्म को पहले दिन 36 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। ये फिल्म शिक्षा व्यवस्था पर करारी चोट करती है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे नक़ल के लिए सेटिंग होती है और उसके पीछे एक पूरी गैंग होती है। फिल्म में आफताब शिवदासानी, श्रेयस तलपड़े, इशिता दत्ता और सोनाली सहगल ने काम किया है।

यह भी पढ़ें: Avengers Endgame Box Office: शुक्रवार की कमाई भी सॉलिड, 300 करोड़ इतनी दूर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.