नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'भूत पार्ट-1 द हॉन्टेंड शिप' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। शुक्रवार को ओपनिंग होने के बाद फिल्म को ओपनिंग वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन शनिवार का फिल्म को खास फायदा मिला। शनिवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार जैसा ही प्रदर्शन किया और दोनों दिन का कलेक्शन लगभग बराबर रहा। अब फिल्म को रविवार से उम्मीदे हैं ताकि फिल्म के कलेक्शन में उछाल हो सके।

अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ का बिजनेस किया था और इस दिन महाशिवरात्रि की छुट्टी होने का फायदा भी फिल्म को मिला। इसके बाद कलेक्शन में उछाल नहीं आया और शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.52 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में दो दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 10.62 करोड़ रुपये हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, मेट्रो शहर में फिल्म को दमदार रेस्पान्स नहीं मिल रहा है। उम्मीद है कि ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये के पार जा सकता है और रविवार को बिजनेस में थोड़ा इजाफा हो सकता है। फिल्म का मुकाबला एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से है, जो भी इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है।

कैसी है फिल्म

अगर फिल्म के रिव्यू की बात करें तो फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं ग्राफिक्स के सिवा, जो इसे रामसे ब्रदर्स को हॉन्टेड शिप से अलग करता हो। यह कहानी है पृथ्वी (विकी कौशल) की जो एक शिपिंग ऑफिसर है। उसकी बीवी (भूमि पेडणेकर) और बेटी की मौत पानी में डूबने से हो गई है, जिसके लिए वो खुद को जिम्मेदार मानता है। ऐसी कुछ उलझन भरी फिल्म है। साथ ही फिल्म में हॉरर को लेकर भी खास अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस