Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने सोमवार को भी किया बंपर कलेक्शन, चार दिन में कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4 कहा जा रहा था कि अनीस बज्मी की इस हॉरर कॉमेडी का असली इम्तिहान सोमवार को होगा और कार्तिक आर्यन इसपर खरे उतरे। उन्होंने इस टेस्ट को भी डिस्टिंशन से पास कर लिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 07:49 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:49 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने सोमवार को भी किया बंपर कलेक्शन, चार दिन में कमाए इतने करोड़
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के झंडे गाड़ने वाली फिल्म बन गई। इस साल वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने के बाद इस फिल्म ने 'मंडे टेस्ट' भी पास कर लिया। कहा जा रहा था कि अनीस बज्मी की इस हॉरर कॉमेडी का असली इम्तिहान सोमवार को होगा, और कार्तिक आर्यन इसपर खरे उतरे। उन्होंने इस टेस्ट को भी डिस्टिंशन से पास कर लिया। फिल्म क्रिटिक्स का मानना है कि कोई फिल्म अगर पहले मंडे को संडे से आधी कमाई भी कर ले, तो समझो वैतरणी पार कर ली। कार्तिक ने कारनामा तो कर दिखाया, पर उनकी फिल्म साल 2022 की सोमवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ना बन पाई।

loksabha election banner

'भूल भुलैया 2' ने गाड़े झंड़े

पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ का बिजनेस कर कार्तिक आर्यन ने हिन्दी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक उम्मीद जगाई है। कार्तिक ने तो अपने फैंस के साथ इस सफलता को सेलिब्रेट करना भी शुरू कर दिया है। डायरेक्टर अनीस बज्मी की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी नजर नए। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने इसके प्रमोशन पर भी काफी मेहनत की है।

मंडे को कमाए इतने करोड़

कंगना रनोट की धाकड़ भी पिछले शुक्रवार रिलीज हुई, फिर पता नहीं टिकट खिड़कियों पर कहीं गुम सी हो गई। तो दूसरी तरफ भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस 28 प्रतिशत बढ़कर 18.34 करोड़ हुआ और तीसरे दिन तो कार्तिक ने कमाल ही कर दिया 23.51 की शुद्ध कमाई की। असली इम्तिहान सोमवार को था और इस दिन फिल्म भूल भुलैया 2 ने 10.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही इसका नेट कलेक्शन 66 करोड़ हो गया है।

'द कश्मीर फाइल्स' से रह गई पीछे

बॉक्स ऑफिस के नतीजों को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि 'भूल भुलैया 2' जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। पर अफसोस की कार्तिक सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड तोड़ नहीं पाए। ये कीर्तिमान अभी भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पास है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने पहले मनडे को 15.05 करोड़ का कलेक्शन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.