मुंबई। साल 2018 में साल की तीन आल इंडिया रिलीज़ फिल्मों ने अपना पहला हफ़्ता पूरा कर लिया है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस को शानदार शुरुआत नहीं मिली है। भला हो सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है का जिसने चौथे हफ़्ते में भी अच्छा कलेक्शन हासिल कर हौसला बनाये रखा है।

अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी टाइगर ज़िंदा है ने अब तक 329 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने चौथे हफ़्ते के आख़िरी दिन यानि गुरूवार को 78 लाख रूपये का कलेक्शन किया।फिल्म को चौथे हफ़्ते में 10 करोड़ 89 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये, दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये और तीसरे हफ़्ते में 27 करोड़ 31 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। इस साल 12 जनवरी को रिलीज़ हुई विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्म ' 1921' ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने साथ आई बाकी दोनों फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया है। एक हफ़्ता पूरा हो जाने पर फिल्म को 11 करोड़ 58 लाख रूपये की कमाई हुई है। गुरूवार को फिल्म ने एक करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया। ज़रीन खान और करण कुंद्रा स्टारर इस फिल्म ने एक करोड़ 56 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

Box Office: टाइगर..और डर अब भी दमदार, बाकी की कमाई में नहीं हुआ सुधार

विनीत कुमार सिंह स्टारर मुक्काबाज़ ने मौका होते हुए भी एक हफ़्ते में कुछ ख़ास कमाई नहीं की है। अनुराग कश्यप निर्देशित इस फिल्म ने एक हफ़्ते में छह करोड़ 73 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। एक बॉक्सर की ज़िंदगी पर बनी मुक्काबाज़ ने 82 करोड़ से ओपनिंग ली थी और हफ़्ते के आख़िरी दिन 55 लाख रूपये बटोरे। सैफ़ अली खान स्टारर फिल्म कालाकांडी का हाल तो पूरे हफ़्ते बुरा ही रहा है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप