नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला ने सिनेमाघरों में सात दिनों का सफ़र पूरा कर लिया है। इस दौरान फ़िल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 72 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया है। आज (15 नवंबर) से बाला का मुक़ाबला मरजावां से है। 

पिछली फ़िल्म ड्रीम गर्ल की कामयाबी के बाद आयुष्मान की बाला काफ़ी उम्मीदों के साथ रिलीज़ हुई थी और इन पर खरी उतरी भी। फ़िल्म ने शुरुआत से ही अपनी पकड़ दिखानी शुरू कर दी थी। बाला ने पहले शुक्रवार को 10.15 करोड़ की ओपनिंग ली, जो उनके करियर की सबसे ओपनिंग साबित हुई। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 43.95 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। सोमवार से वर्किंग वीक शुरू हुआ और फ़िल्म के कलेक्शंस में उतनी ही गिरावट आयी, जितनी अमूमन आती है।

सोमवार को फ़िल्म ने 8.26 करोड़ का कलेक्शन किया। मंगलवार को गुरु नानक जयंती की छुट्टी होने की वजह से कलेक्शंस में उछाल आया और 9.52 करोड़ मिल गये। बुधवार को 5.20 करोड़ और गुरुवार को 5.31 करोड़ फ़िल्म ने जमा किये। इस तरह पहले हफ़्ते में बाला ने 72.24 करोड़ का कलेक्शन किया। ग़ौर करने वाली बात यह है कि बाला ने पहले हफ़्ते में लगभग उतनी ही रकम जुटाई है, जितनी ड्रीम गर्ल लेकर आयी थी।

बाला के सामने आज (15 नवंबर) से मरजावां की चुनौती है। शुरुआती रिपोर्ट्स में मरजावां को ठीकठाक दर्शक मिलने की उम्मीद जताई गयी है। ख़ासकर, बी और सी सेंटर के सिनेमाघरों में मरजावां अच्छा कलेक्शन कर सकती है और बाला की मुश्किलें बढ़ा सकती है। मरजावां को मिलाप ज़वेरी ने निर्देशित किया है। 

यह रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया ने लीड रोल्स निभाये हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप