Move to Jagran APP

Bala Box Office Collection Day 7: पहले ही हफ़्ते में हिट हुई बाला, जानिए कितनी हुई कमाई

Bala Box Office Collection Day 7 बाला के सामने आज (15 नवंबर) से मरजावां की चुनौती है। शुरुआती रिपोर्ट्स में मरजावां को ठीकठाक दर्शक मिलने की उम्मीद जताई गयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 07:37 PM (IST)
Bala Box Office Collection Day 7: पहले ही हफ़्ते में हिट हुई बाला, जानिए कितनी हुई कमाई
Bala Box Office Collection Day 7: पहले ही हफ़्ते में हिट हुई बाला, जानिए कितनी हुई कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला ने सिनेमाघरों में सात दिनों का सफ़र पूरा कर लिया है। इस दौरान फ़िल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 72 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया है। आज (15 नवंबर) से बाला का मुक़ाबला मरजावां से है। 

loksabha election banner

पिछली फ़िल्म ड्रीम गर्ल की कामयाबी के बाद आयुष्मान की बाला काफ़ी उम्मीदों के साथ रिलीज़ हुई थी और इन पर खरी उतरी भी। फ़िल्म ने शुरुआत से ही अपनी पकड़ दिखानी शुरू कर दी थी। बाला ने पहले शुक्रवार को 10.15 करोड़ की ओपनिंग ली, जो उनके करियर की सबसे ओपनिंग साबित हुई। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 43.95 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। सोमवार से वर्किंग वीक शुरू हुआ और फ़िल्म के कलेक्शंस में उतनी ही गिरावट आयी, जितनी अमूमन आती है।

सोमवार को फ़िल्म ने 8.26 करोड़ का कलेक्शन किया। मंगलवार को गुरु नानक जयंती की छुट्टी होने की वजह से कलेक्शंस में उछाल आया और 9.52 करोड़ मिल गये। बुधवार को 5.20 करोड़ और गुरुवार को 5.31 करोड़ फ़िल्म ने जमा किये। इस तरह पहले हफ़्ते में बाला ने 72.24 करोड़ का कलेक्शन किया। ग़ौर करने वाली बात यह है कि बाला ने पहले हफ़्ते में लगभग उतनी ही रकम जुटाई है, जितनी ड्रीम गर्ल लेकर आयी थी।

बाला के सामने आज (15 नवंबर) से मरजावां की चुनौती है। शुरुआती रिपोर्ट्स में मरजावां को ठीकठाक दर्शक मिलने की उम्मीद जताई गयी है। ख़ासकर, बी और सी सेंटर के सिनेमाघरों में मरजावां अच्छा कलेक्शन कर सकती है और बाला की मुश्किलें बढ़ा सकती है। मरजावां को मिलाप ज़वेरी ने निर्देशित किया है। 

यह रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया ने लीड रोल्स निभाये हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.