नई दिल्ली, जेएनएन। Baaghi 3 Box Office Collection Day 4: टाइगर श्रॉफ का एक्शन का बॉक्स ऑफ़िस पर भी जलवा दिखा रहा है। उनकी फ़िल्म 'बागी 3' फिलहाल बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वीकेंड के बाद सोमवार को भी फ़िल्म ने ठीक-ठीक कालेक्शन किया। क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू ना मिलने के बावजूद भी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस मजबूती से आगे बढ़ रही है। 

सोमवार को भी अच्छा कलेक्शन 

बॉक्स ऑफ़िस पर अक्सर देखने को मिलता है कि बॉक्स ऑफ़िस पर गिरावट देखी जाती है। वीकेंड के बाद यह वर्किंग डे होता है। 'बागी 3' की कलेक्शन में करीब 50 फीसदी की गिरावट देखी गई। बॉक्स ऑफ़िस इंडिया. कॉम के मुताबिक,  8.50 से 9 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। सोमवार के हिसाब से यह अच्छा बिजनेस। ऐसे में फ़िल्म का टोटल बिजनेस 62.83 करोड़ हो गया। 

वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ पार

पहला वीकेंड टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फ़िल्म 'बागी 3' के लिए काफी शानदार रहा। फ़िल्म ने पहले वीकेंड में 53.83 करोड़ का कलेक्शन किया। शुक्रवार को  17.50 करोड़ की ओपनिंग के बाद फ़िल्म ने शनिवार को 16.03 करोड़ और रविवार को 20.30 करोड़ का कलेक्शन किया। ऐसे में फ़िल्म ने वीकेंड में 53.83 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके अलावा ओवरसीज़ कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा। पहले वीकेंड में फ़िल्म ने 17.15 करोड़ का ओवरसीज़ का बिजनेस किया है। 

होली का बढ़ सकता है कलेक्शन

मंगलवार को 'बागी 3' के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है। मंगलवार को होली का छुट्टी है। ऐसे में शाम को लोग सिनेमाघरों का रुख़ करते हैं। 'बागी 3' को इसका फायदा देखने को मिलेगा। ऐसे में अब सवाल है कि क्या वीक ख़त्म होने तक फ़िल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं?  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस