मुंबई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे वीकेंड में भी 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर ले गई है।

अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो अपनी अनयूज्वल कहानी के चलते ही इतनी पसंद की जा रही है और साथ ही फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना और उनकी माँ बनी नीना गुप्ता का काम भी जबरदस्त है। 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद फिल्म ने इस रविवार को 3 करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन किया। अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर कुल कमाई 104 करोड़ रूपये हो गई है।

बधाई हो को सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी

चार दिन के पहले वीकेंड में 45 करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया

पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला

दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई हुई

तीसरे वीकेंड में 9 करोड़ 75 लाख रूपये बटोरे

हाल ही में अंधाधुन के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान इतनी जल्दी 100 करोड़ रूपये का भी स्वाद चख लेंगे ये किसी को यकीन नहीं था। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से बेटा अपनी माँ और बाप को इस बात के लिए गुनहगार मानने लगता है कि समाज में इस उम्र में बच्चा पैदा करने से उनकी इज्ज़त गिर गई है। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं।

ये साल कमाई के मामले में बड़ा ही ग़जब का रहा है। जनवरी में पद्मावत, फरवरी में सोनू के टीटू की स्वीटी, मार्च में बाग़ी 2 और रेड, मई में राज़ी, जून में रेस 3 और संजू, अगस्त में स्त्री और गोल्ड और अक्टूबर में बधाई हो ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफ़िस को मजबूत बनाया।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

Posted By: Manoj Khadilkar