Move to Jagran APP

Box Office: गज़ब है भाई ये...बधाई हो, पांचवे बुधवार को भी इतने करोड़ कमाये

बधाई हो ने अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में इस तरह से अपना झंडा फहराया है कि इस फिल्म ने आमिर खान के जीवन की सबसे महंगी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कमाई को पीछे छोड़ दिया l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 11:43 AM (IST)
Box Office: गज़ब है भाई ये...बधाई हो, पांचवे बुधवार को भी इतने करोड़ कमाये
Box Office: गज़ब है भाई ये...बधाई हो, पांचवे बुधवार को भी इतने करोड़ कमाये

मुंबई। ऐसा आमतौर पर बहुत कम ही होता है लेकिन आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने अपनी रिलीज़ के पांचवें बुधवार को भी एक करोड़ की कमाई कर ये जता दिया कि ये फिल्म सचमुच ख़ास है l 

loksabha election banner

बधाई हो वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा भी पार कर गई है। लेकिन उस बुधवार को जो कि इस फिल्म की लाइफ़ में पांचवी बार आया, एक करोड़ के कलेक्शन मिले हैं l फिल्म को अब तक घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 127 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है l अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो अपनी अनयूज्वल कहानी के चलते ही इतनी पसंद की जा रही है और साथ ही फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना और उनकी माँ बनी नीना गुप्ता का काम भी जबरदस्त है।  फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस पर कुल मिला कर 201 करोड़ 97 लाख रूपये कमा चुकी है। 

बधाई हो को सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी

चार दिन के पहले वीकेंड में 45 करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया

पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला

दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई हुई

तीसरे हफ़्ते में फिल्म को 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन मिला

चौथे हफ़्ते 10 करोड़ 80 लाख रूपये मिले

पांचवे वीकेंड में पांच करोड़ 70 लाख रूपये जोड़े 

बधाई हो ने 31 दिन में आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी के 124 करोड़ रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। अब इस फिल्म की नज़र राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री के कलेक्शन पर है जिसने 130 करोड़ रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया है।

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से बेटा अपनी माँ और बाप को इस बात के लिए गुनहगार मानने लगता है कि समाज में इस उम्र में बच्चा पैदा करने से उनकी इज्ज़त गिर गई है।

दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं। ये साल कमाई के मामले में बड़ा ही ग़जब का रहा है। जनवरी में पद्मावत, फरवरी में सोनू के टीटू की स्वीटी, मार्च में बाग़ी 2 और रेड, मई में राज़ी, जून में रेस 3 और संजू, अगस्त में स्त्री और गोल्ड और अक्टूबर में बधाई हो ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफ़िस को मजबूत बनाया।

बधाई हो ने अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में इस तरह से अपना झंडा फहराया है कि इस फिल्म ने आमिर खान के जीवन की सबसे महंगी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कमाई को पीछे छोड़ दिया l

यह भी पढ़ें: Box Office: मोहल्ला अस्सी का बुरा हाल, पूरे वीकेंड में पीहू भारी, अब इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.